New Maruti Hustler Car : उबड़ खाबड़ रास्तों पर भी सरपट दौड़ती है यह कार, माइलेज जानें !

0
New Maruti Hustler Car : उबड़ खाबड़ रास्तों पर भी सरपट दौड़ती है यह कार, माइलेज जानें !

New Maruti Hustler Car : उबड़ खाबड़ रास्तों पर भी सरपट दौड़ती है यह कार, माइलेज जानें !

New Maruti Hustler Car : उबड़ खाबड़ रास्तों पर भी सरपट दौड़ती है यह कार, माइलेज जानें ! मारुति कंपनी भारतीय ऑटो सेगमेंट की सबसे दिक्कत फोर व्हीलर निर्माता कंपनियों में से एक है। आपको बता दे कि आजकल भारतीय ऑटो सेगमेंट में मारुति कंपनी की लग जाती फोर व्हीलर गाड़ियों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है.

New Maruti Hustler Car : उबड़ खाबड़ रास्तों पर भी सरपट दौड़ती है यह कार, माइलेज जानें !

इसी को देखते हुए मारुति कंपनी ने अपने यूजर्सन के लिए हाल ही में अपना नया एडिशन भारतीय ऑटो मार्केट में पेश कर दिया है। जिसका नाम New Maruti Hustler रखा है। तो चलिए दोस्तों जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक।

नए लुक और नए अंदाज़ में सामने आई मारुती ये न्यू कार, जानिए पूरी डिटेल्स, मारुती मोटर्स अपनी लक्जरी लुक वाली कारो के लिए जाने जानी वाली कंपनी है जो की अपने ग्राहकों के लिए एक और प्रीमियम लुक वाली Hustler को मार्केट में पेश करने की तैयारी में लगी हुई है, हालांकि कंपनी ने इसे लांच करने की जानकारी को साझा नहीं किया है पर मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस नए साल के अंत तक मारुती मोटर्स Maruti की Hustler मार्केट में पेश कर सकती है.

New Maruti Hustler Car Features

New Maruti Hustler Car में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपको बता दे की मारुति कंपनी ने New Maruti Hustler में आपको सनरूफ, डिजिटल डिस्प्ले, 360 डिग्री कैमरा, रियर सेंसर, पावर विंडो, पावर साइड मिरर, एसी, एबीएस, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल और एयरबैग्स जैसे कई सारे डिजिटल फीचर दिए गए हैं।

Also Read New Tata Nano Car : ज़िन्दगी के सफर को बनाइये और भी सुहाना , टाटा नैनो कार के साथ !

New Maruti Hustler में मिलने वाले फीचर्स की बात करे तो इस कार में कई सारे आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जायेगे जैसे की सनरूफ , डिजिटल डिस्पले, 360 कैमरा, रियर सेंसर, पावर विंडो, पावर साइड मिरर, एसी, ABS, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल, जैसे अन्य डिजिटल फीचर्स देखने को मिल सकते है।

New Maruti Hustler Car Solid Engine

New Maruti Hustler Car में मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपको बता दे की मारुति कंपनी ने New Maruti Hustler मैं आपको बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 658 सीसी का टर्बो चाइल्ड पावरफूल इंजन दिया है, जो की है इंजन 52ps की पावर पर 51nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। कंपनी का दावा है क्या इंजन आपको 25 किलोमीटर प्रति लीटर का तगड़ा माइलेज देने में सक्षम होगा।

Also Read New Mahindra XUV 3XO Car : इस त्यौहार घर ले आइये यह शानदार कार , जाने स्पेसिफिकेशन्स !

New Maruti Hustler में मिलने वाले शक्तिशाली इंजन की बात करे तो इसमें आपको 658cc का दमदार इंजन मिलने की उम्मीद है जो की 52ps की पावर और 51Hp का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा और इसका भी होगा जो की 64PS की पावर और 63hp का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा वही ये शक्तिशाली इंजन कच्चे पक्के रास्तो में चलने में भी सक्षम होगा।New Maruti Hustler मार्केट में मारुती कंपनी कब पेश करेंगी इसकी अभी कोई जानकारी साझा नहीं की है पर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस कार को मारुती मोटर्स ये नए साल 2024 के अंत तक लांच कर सकती है।

New Maruti Hustler Car Price

New Maruti Hustler Car की अनुमानित कीमत की बात करे तो इस कार की कीमत लांच होने के बाद ही पता चल पाएगी पर इसकी अनुमानित कीमत लगभग 9 से 10 लाख रूपए के बिच हो सकती है और इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा से होगा। अब इसकी कीमत के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की मारुति कंपनी ने भारतीय ऑटो सेगमेंट में New Maruti Hustler की एक्स शोरूम कीमत लगभग 6 लाख रुपए के आसपास रखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *