New Komaki Ranger Bike 2024 : इस सुपर बाइक के कातिलाना लुक ने लूट लिया सबका दिल, फीचर्स भी जानें !

0
New Komaki Ranger Bike 2024 : इस सुपर बाइक के कातिलाना लुक ने लूट लिया सबका दिल, फीचर्स भी जानें !

New Komaki Ranger Bike 2024 : इस सुपर बाइक के कातिलाना लुक ने लूट लिया सबका दिल, फीचर्स भी जानें !

New Komaki Ranger Bike 2024 : इस सुपर बाइक के कातिलाना लुक ने लूट लिया सबका दिल, फीचर्स भी जानें ! इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनी Komaki (कोमाकी) ने अपने Komaki Ranger (कोमाकी रेंजर) का नया अपग्रेड वर्जन पेश किया है। यह देश भर के सभी कोमाकी रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है। कोमाकी रेंजर भारत की पहली इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक है। आज हम आपको इस आर्टिकल में एक तगड़ी बाइक के बारे में बताने वाले हैं जो की 2024 में आने वाली एक शानदार बाइक है और यह 200 से 250 किलोमीटर तक की शानदार रेंज प्रदान करती है.

New Komaki Ranger Bike 2024 : इस सुपर बाइक के कातिलाना लुक ने लूट लिया सबका दिल, फीचर्स भी जानें !

New Komaki Ranger Bike इलेक्ट्रिक बाइक है जो कि जल्दी भारती मार्केट में लॉन्च की जाने वाली है। भारत में इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है और भारी डिमांड को देखते हुए नई-नई कंपनियां भी इस सेगमेंट में अपने प्रोडक्ट पेश कर रही हैं। एक ऐसा ही प्रोडक्ट है कोमाकी रेंजर, जो कि इलेक्ट्रिक क्रूजर मोटरसाइकल है और इसे कोमाकी इलेक्ट्रिक वीइकल डिविजन (Komaki Electric Vehicle Division) ने पेश किया है।

आज हम कोमाकी रेंजर का रिव्यू आर्टिकल लेकर आपके सामने हाजिर है, जिसमें हम इस इलेक्ट्रिक बाइक के लुक और डिजाइन के साथ ही फीचर्स, रेंज, स्पीड और कीमत समेत सभी जानकारियां देंगे। साथ ही यह भी बताएंगे कि क्या आपको कोमाकी रेंजर खरीदनी चाहिए कि नहीं?

New Komaki Ranger Bike Features

New Komaki Ranger Bike में आपको काफी शानदार रेंज मिलती है सबसे पहले बात इसके फीचर्स के बारे में की जाए तो इसमें आपको लग्जरी और डिजिटल फीचर्स मिलते हैं यहां डिजिटल स्पीड मीटर ट्रिप मीटर एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम जैसी सुविधाओं के साथ आती है साथ ही इसमें आपको यूएसबी पोर्ट चार्जिंग कॉल और एसएमएस की सुविधा भी दी जाती है वहीं ऑडोमीटर धमाकेदार म्यूजिक वाले स्पीकर से और भी पावरफुल बनाते हैं. कोमाकी रेंजर भारत की पहली इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक है। ऑल-न्यू कोमाकी रेंजर में ऑनबोर्ड नेविगेशन और साउंड सिस्टम के साथ 7.0-इंच का टीएफटी स्क्रीन है।

New Komaki Ranger Bike Design

New Komaki Ranger Bike कोमाकी रेंजर के फ्रंट लुक से तो इसमें रेट्रो स्टाइल का मेन एलईडी हेडलैंप दिया गया है और इसके साथ ही दो सपोर्टिव हैलोजन हेडलैंप भी दिए गए हैं, जो कि इस बाइक का लुक काफी पावरफुल बनाते हैं। इसके साथ ही एलईडी टर्न इंडिकेटर और बड़ी विंड स्क्रीन इसे अग्रेसिव लुक देते हैं, जो कि किसी भी क्रूजर बाइक से बाहरी तौर पर सबसे खास दिखता है।

Also Read Hero Xoom 110 Combat Edition Scooter : ले आइये यह शानदार स्कूटर, क्योंकि बेस्ट है इसके फ़ीचर, माइलेज भी जाने !

अब इसके रियर लुक की बात करें तो जब आप इसे पीछे से देखते हैं तो यह आपको काफी मस्कुलर लगती है, जिसमें एलईडी टेललाइट्स के साथ ही टर्न इंडिकेटर्स की पोजिशनिंग अच्छी है। इन सबके साथ ही एक और खास बात जो इस बाइक को आकर्षक बनाती है, वो हैं इसके लगेज कैरियर और फ्लेम इफेक्ट्स के साथ डुअल साउंड पाइप्स, जिसमें फेक एग्जॉस्ट साउंड के साथ ही जबरदस्त फ्लेम का आप मजा ले सकते हैं।

New Komaki Ranger Bike Battery

New Komaki Ranger Bike ऑल-न्यू कोमाकी रेंजर में ऑनबोर्ड नेविगेशन और साउंड सिस्टम के साथ 7.0-इंच का टीएफटी स्क्रीन है। इलेक्ट्रिक क्रूजर एक बार फुल चार्ज करने पर 200 से 250 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकता है। साथ ही एडिशनल बैटरी स्टोरेज क्षमता को बढ़ाकर 50 लीटर कर दिया गया है। इलेक्ट्रिक क्रूजर कोमाकी रेंजर 2023 की अन्य खास फीचर्स में एक एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन और स्मार्ट बैटरी एप्लिकेशन के साथ 4.5 किलोवाट लिथियम बैटरी शामिल है।

Also Read GT Force Electric Scooter : देखिये इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का धमाल, मार्केट में मचा रही है बवाल !

New Komaki Ranger Bike बैटरी के मामले में भी है काफी दमदार बाइक होने वाली है क्योंकि इसमें आपको बहुत ही पावरफुल बैटरी दी जाती है जो जो की 200 से 250 किलोमीटर की शानदार दूरी तय करने में सक्षम है इसमें आपको 72 वोल्ट वाली शानदार मोटर दी जाएगीसाथी यह 50 AH की पावरफुल लिथियम आयन बैट्री पैक के साथ आती है जो की मात्रा 4 घंटे में फुल चार्ज होने की क्षमता रखती है.

New Komaki Ranger Bike Price

New Komaki Ranger Bike कीमत के बारे में बात की जाए तो इस पर आप को फाइनेंस प्लान भी मिल रहा है इसकी ऑन रोड कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत करीब 1.75 लाख 100 शोरूम कीमत है वहीं अगर आप इसे फाइनेंस करा कर लेते हैं तो आपको मात्र 18000 रुपए के डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आप मंथली ₹3000 की एमी 54 महीने तक भर के इसे अपना बना सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *