BOLLYWOOD ACTRESS SHREEDEVI : बॉलीवुड की महान अभिनेत्री श्रीदेवी के जन्मदिन उनकी याद में भावुक हुए फैंस !

0
BOLLYWOOD ACTRESS SHREEDEVI : बॉलीवुड की महान अभिनेत्री श्रीदेवी के जन्मदिन उनकी याद में भावुक हुए फैंस !

BOLLYWOOD ACTRESS SHREEDEVI : बॉलीवुड की महान अभिनेत्री श्रीदेवी के जन्मदिन उनकी याद में भावुक हुए फैंस !

BOLLYWOOD ACTRESS SHREEDEVI : बॉलीवुड की महान अभिनेत्री श्रीदेवी के जन्मदिन उनकी याद में भावुक हुए फैंस ! अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे कि किस तरह से श्रीदेवी को अपने ही होने वाले पति को राखी बांधनी पड़ गई थी।

BOLLYWOOD ACTRESS SHREEDEVI : बॉलीवुड की महान अभिनेत्री श्रीदेवी के जन्मदिन उनकी याद में भावुक हुए फैंस !

13 अगस्त 1963 को जन्मीं श्रीदेवी आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन चांदनी बनकर वह दर्शकों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी। आज दिवंगत अभिनेत्री का जन्मदिन मनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर श्रीदेवी की पुराने पल शेयर कर फैंस उन्हें याद कर रहे हैं।

BOLLYWOOD ACTRESS SHREEDEVI श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की पहली फीमेल सुपरस्टार हैं। उन्होंने भले ही छोटी सी उम्र में अपना करियर शुरू किया था लेकिन मेन लीड हीरोइन बनकर वह बड़े पर्दे पर राज किया करती थीं। आज भले ही वह हमारे बीच न हों लेकिन फिल्मों के जरिए फैंस उन्हें याद करते रहते हैं। आज उनके जन्मदिन पर बोनी कपूर ने एक पोस्ट से फैंस को भावुक कर दिया है।

BOLLYWOOD ACTRESS SHREEDEVI श्रीदेवी ने किया बॉलीवुड पर राज़

BOLLYWOOD ACTRESS SHREEDEVI श्रीदेवी बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में से एक हैं जिन्होंने सालों तक बॉलीवुड की दुनिया पर राज किया है। एक जमाना था जब फिल्में श्रीदेवी के नाम से ही हिट हो जाती थीं। जितना फेम श्रीदेवी को बॉलीवुड में मिला वो असल जिंदगी में उतनी ही अकेली थीं। हालांकि बोनी कपूर के आने के बाद श्रीदेवी की जिंदगी में कई बड़े बदलाव आए।

Also Read BOLLYWOOD TOP NEWS 2024 : टीवी इंडस्ट्री की नागिन मौनी रॉय ने सेलिब्रेट किया अपने पति सूरज का बर्थडे, देखें तस्वीर !

BOLLYWOOD ACTRESS SHREEDEVI श्रीदेवी के बर्थडे के मौके पर हम आपको बताएंगे कि किस तरह से श्रीदेवी ने बोनी कपूर को मुंहबोले भाई से पति बना लिया था। माना जाता है कि बोनी कपूर ने श्रीदेवी के बुरे समय में उनका साथ दिया था। ऐसे में श्रीदेवी कब बोनी कपूर के प्यार में गिर गईं किसी को पता ही नहीं चला। श्रीदेवी ने बोनी कपूर की कई फिल्मों में काम किया। इस दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा।

BOLLYWOOD ACTRESS SHREEDEVI मिथुन चक्रवर्ती को डेट कर रही थी श्री देवी

BOLLYWOOD ACTRESS SHREEDEVI इस वाकये से ठीक पहले श्रीदेवी मिथुन चक्रवर्ती को डेट कर रही थीं। अब एंटरटेनमेंट न्यूज के गलियारे की मानें तो उस समय भी श्रीदेवी और बोनी कपूर की अच्छी दोस्ती थी। हालांकि मिथुन चक्रवर्ती श्रीदेवी पर शक करने लगे थे। ऐसे में मिथुन चक्रवर्ती ने श्रीदेवी से बोनी कपूर के राखी बांधने को कहा था। जब श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी बांधी तब जाकर मिथुन चक्रवर्ती को उनके प्यार पर भरोसा हुआ।

BOLLYWOOD ACTRESS SHREEDEVI इस बात का खुलासा बोनी कपूर की पहली पत्नी ने किया था। इसके अलावा श्रीदेवी बोनी कपूर की मां के सामने भी उनको राखी बांध चुकी हैं। बोनी कपूर के परिवार को भी श्रीदेवी पर शक रहता था। एक बार बोनी कपूर की मां ने श्रीदेवी को मिलने के लिए बुलाया। इस दौरान बोनी कपूर की मां ने श्रीदेवी को उनके बेटे के राखा बांधने के लिए कहा।

Also Read BOLLYWOOD AMAZING NEWS 2024 : बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और करिश्मा कपूर की कैटफाइट की बाते, जानें क्या है सच !

BOLLYWOOD ACTRESS SHREEDEVI इस बार भी श्रीदेवी पीछे नहीं हटीं। बोनी कपूर की पहली पत्नी के मुताबित श्रीदेवी उनको भाई कहकर बुलाती थीं। हालांकि सालों बाद पता चला कि श्रीदेवी बोनी कपूर के बच्चे की मां बनने वाली हैं। ये खबर सामने आते आते श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी हो गई।

BOLLYWOOD ACTRESS SHREEDEVI बोनी कपूर को आई बीवी श्रीदेवी की याद

BOLLYWOOD ACTRESS SHREEDEVI श्रीदेवी के जाने के तीन साल बाद बोनी कपूर ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था। वह सोशल मीडिया पर अपनी दिवंगत पत्नी को याद करते हुए पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। मंगलवार को श्रीदेवी के जन्मदिन पर फिल्ममेकर ने एक प्यारा पोस्ट किया है। उन्होंने लेडी सुपरस्टार की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर के साथ अपना प्यार लुटाते हुए बोनी ने कहा, “हैप्पी बर्थडे मेरी जान।”

BOLLYWOOD ACTRESS SHREEDEVI फैंस ने श्रीदेवी को याद किया

BOLLYWOOD ACTRESS SHREEDEVI एक यूजर ने कमेंट में कहा, “हैप्पी बर्थडे हवा हवाई, हम आपको याद करते हैं।” एक फैन ने कहा, “वह हमेशा बेस्ट रहेंगी।” एक ने उनकी अनसीन फोटो की डिमांड की। एक फैन ने कमेंट में एक भावुक गाने के साथ उन्हें याद किया है। उसने लिखा, “चिट्ठी न कोई संदेश जाने वो कौन सा देश जहां तुम चले गए। हम आपको याद करते हैं।” कई और लोगों ने श्रीदेवी को याद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *