MP BREAKING NEWS TODAY : 16 अगस्त 2024 मध्य प्रदेश की ख़ास ख़बरें जानिये विस्तार से !

0
MP BREAKING NEWS TODAY : 16 अगस्त 2024 मध्य प्रदेश की ख़ास ख़बरें जानिये विस्तार से !

MP BREAKING NEWS TODAY : 16 अगस्त 2024 मध्य प्रदेश की ख़ास ख़बरें जानिये विस्तार से !

MP BREAKING NEWS TODAY : 16 अगस्त 2024 मध्य प्रदेश की ख़ास ख़बरें जानिये विस्तार से ! एमपी के सीएम मोहन यादव 16 अगस्त को डिंडोरी और अनूपपुर जिले के प्रवास पर रहेंगे। कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर से रेप के बाद हत्या के विरोध में एमपी के 3000 डॉक्टरों का प्रदर्शन जारी है।

MP BREAKING NEWS TODAY : 16 अगस्त 2024 मध्य प्रदेश की ख़ास ख़बरें जानिये विस्तार से !

MP BREAKING NEWS TODAY मोहन यादव आज दौरे पर रहेंगे

MP BREAKING NEWS TODAY एमपी के सीएम मोहन यादव 16 अगस्त को डिंडौरी और अनूपपुर जिले के प्रवास पर रहेंगे। सीएम 11.25 बजे भोपाल से वायुयान से प्रस्थान कर दोपहर 12 बजे जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पहुचेंगे। दोपहर 12:10 बजे डुमना एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर के जरिए दोपहर 12.45 बजे डिंडौरी हेलीपेड पहुंचेंगे।

जहां स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सीएम दोपहर 2.40 बजे डिंडौरी से प्रस्थान कर 3 बजे अनूपपुर पहुंचेंगे। यहां भी स्थानीय कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। शाम 4:40 बजे अनूपपुर से शाम 5:30 बजे जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। शाम 5:40 बजे डुमना एयरपोर्ट से भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।

MP BREAKING NEWS TODAY MP के 3000 से ज्यादा डॉक्टर हड़ताल पर

MP BREAKING NEWS TODAY कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की जूनियर महिला डॉक्टर से रेप और हत्या की घटना से पूरे देश में उबाल है। भोपाल में एम्स के बाद अब हमीदिया अस्पताल के डॉक्टर भी हड़ताल हैं। मध्य प्रदेश में 3 हजार डॉक्टर्स हड़ताल पर रहेंगे। हमीदिया प्रबंधन ने सभी डॉक्टर की छुट्टियां कैंसिल कर दी है। जूड़ा ने देर गुरुवार देर रात 12 बजे से हड़ताल शुरू की। बता दें कि हमीदिया में रोजाना 1000 से अधिक मरीज ओपीडी में जाते हैं।

Also Read MP WEATHER NEWS 2024 : मौसम विभाग के अनुसार, जानिए मध्य प्रदेश में मौसम का हाल !

MP BREAKING NEWS TODAY कल दिल्ली में भाजपा की बैठक

MP BREAKING NEWS TODAY आम चुनावों के बाद अब बीजेपी के संगठन चुनाव की कवायद शुरू हो रही है। कल 17 अगस्त को दिल्ली में बीजेपी की अहम बैठक होगी। बैठक में मप्र बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा शामिल होंगे। इस बैठक के बाद सदस्यता अभियान का औपचारिक ऐलान किया जा सकता है।

MP BREAKING NEWS TODAY शाजापुर में भीषण सड़क हादसा

MP BREAKING NEWS TODAY शाजापुर जिले में शुक्रवार सुबह 4:30 बजे नेशनल हाईवे पर करेड़ी नाके के पास गोवंश को बचाने में दर्दनाक हादसा हो गया। जहां, दो आईसर और एक ट्रक आपस में टकरा गया। हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए।

वहीं, हाईवे पर बैठी दो गायों की भी हादसे में जान चली गई। हालांकि, गोवंश को बचाने के प्रयास में चालक ने अचानक ब्रेक लगाए इससे पीछे आ रहा दूसरा वाहन उससे टकरा गया, जिसके बाद तीसरा वाहन उससे भीड़ गया। हादसे के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया।

Also Read INDEPENDENCE DAY NEWS 2024 : सम्पूर्ण विश्व के लिए विशेष है 15 अगस्त का यह दिन, जानें कैसे !

MP BREAKING NEWS TODAY घटना की सूचना मिलते ही यातायात और लालघाटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लालघाटी थाना टीआई अर्जुन सिंह मुजाल्दे ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल शाजापुर भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया।

चार अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, उनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। क्षतिग्रस्त वाहनों को फोरलेन से हटाकर यातायात शुरू किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *