Rashifal 02 September 2024: कर्क और सिंह राशि वालों को आज होगा लाभ

0
Rashifal 02 September 2024

Rashifal 02 September 2024

Rashifal 02 September 2024: कर्क और सिंह राशि वालों को आज होगा लाभ,आज सितंबर 2024 दिन सोमवार अमावस्या मास कृष्ण पक्ष की आज चतुर्दशी तिथि है। आज शिव योग बना हुआ है। आज मघा नक्षत्र है। आज अभिजीत मुहूर्त सुबह 11:56 बजे से 12:47 बजे तक है। राहुकाल का समय है सुबह 07:34 बजे से सुबह 09:10 बजे तक रहेगा। आज चंद्रमा सिंह राशि और सूर्य सिंह राशि में रहेंगे। आज का दिशाशूल है पूर्व दिशा

Rashifal 02 September 2024: कर्क और सिंह राशि वालों को आज होगा लाभ

मेष राशि

 धन लाभ के योग बन रहे हैं। रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे। सेहत आपकी अच्छी बनी रहेगी। किसी निर्धन व्यक्ति को धन का दान करते हैं तो आपका दिन और भी ज्यादा बेहतर होगा। आज का भाग्य 75% यानी उत्तम भाग्य बना हुआ है।

  • शुभ रंग पीला

मिथुन राशि 

आज छोटी यात्रा हो सकती है। सेहत में सुधार होते जाएगा। करियर में आपको सफलता मिलेगी। आज खाने-पीने की वस्तु का दान करते हैं तो आपका दिन और भी ज्यादा बेहतर होगा। आज का भाग्य 70% यानी मध्यम भाग्य बना हुआ है।

  • शुभ रंग आसमानी

कर्क राशि

करियर में सफलता के योग बने हैं। धन लाभ की स्थिति बन रही है। मनोरंजन के कार्य में व्यस्त रहेंगे। किसी निर्धन व्यक्ति को धन का दान करते हैं तो आपका दिन और भी ज्यादा बेहतर होगा। आज का भाग्य है 80% यानी बहुत अच्छा भाग्य बना हुआ है।

  •  शुभ रंग पीला

सिंह राशि 

करियर की स्थिति ठीक रहेगी। रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है। अविवाहित है तो विवाह तय होने की संभावना है। आज भगवान शिव को जल अर्पित करते हैं तो आपका दिन और भी ज्यादा बेहतर होगा। आज का भाग्य 90% यानी सबसे ज्यादा भाग्य बना हुआ है।

  • शुभ रंग लाल

कन्या राशि

आज रिश्तो में समस्या आ सकती है। धन के खर्चों पर नियंत्रण रखें। आज महत्वपूर्ण काम रुक सकता है। किसी निर्धन व्यक्ति को चावल का दान करते हैं तो आपकी मुश्किलें कुछ हद तक कम हो जाएगी। आज का भाग्य है 60% यानी मेहनत ज्यादा होगी भाग्य कम बना हुआ है।

  •  शुभ रंग क्रीम

तुला राशि 

सेहत बेहतर होते जाएगी। काम में सफलता मिलेगी। धन की स्थिति में सुधार होगा। किसी निर्धन व्यक्ति को धन का दान करते हैं तो आपका दिन और भी ज्यादा बेहतर होगा। आज का भाग्य 70% यानी मध्यम भाग्य बना हुआ है।

  • शुभ रंग हरा

Vivo V31 Pro 5G Smartphone: दमदार फीचर्स और तगडे कैमरा क्वालिटी के साथ लांच हुआ वीवो का V31 Pro 5G,देखिए कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *