TVS iQube ST 2024: TVS ने लांच किया 150KM रेंज वाली किफायती Electric Scooter

0
TVS iQube ST 2024

TVS iQube ST 2024

कंपनी अपनी नई-नई और बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच कर रही है। आज के समय में ओला इलेक्ट्रिक भारत की सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनियां परंतु इसको करी टक्कर देने टीवीएस ने भी अपना 150 किलोमीटर रेंज वाला 2024 TVS iQube ST को लांच कर दिया है। आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दमदार रेंज के साथ ही कई एडवांस फीचर्स की पार्टी कीमत पर देखने को मिल जाती है।

TVS iQube ST 2024: TVS ने लांच किया 150KM रेंज वाली किफायती Electric Scooter

TVS iQube ST 2024 के फिचर्स

टीवीएस मोटर्स की तरफ से आने वाली दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में किफायती सेगमेंट होने के बावजूद भी डिजिटल स्पीडोमीटर, टच स्क्रीन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, कंफर्टेबल सेट, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रियर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर जैसे कई एडवांस्ड फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है।

TVS iQube ST 2024 के दमदार रेंज

TVS iQube ST Electric Scooter में के लिए कंपनी ने इसमें 3.4 किलो वाट की बड़ी बैट्री पैक का उपयोग किया है जो की मंत्र 3 घंटे में फुल चार्ज होकर 150 किलोमीटर तक की लंबी रेंज देने में सक्षम है। वही पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए इसमें काफी पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग किया गया है जिसकी बदौलत स्कूटर 75 किलोमीटर की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है।

TVS iQube ST 2024 की कीमत

भारतीय बाजार में आज के समय में ओला से भी बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर 2024 TVS iQube ST हैं। वही बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे कि आज के समय में टीवीएस की तरफ से आने वाली इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती वेरिएंट की कीमत 1.5 लाख रुपए है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 2.12 लाख रुपए तक जाती है।

Honda Stylo Scooter: 60km माइलेज के साथ मिल जाती है Honda Stylo स्कूटर,देखिए कम कीमत में सबसे खास फीचर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *