Nokia Shark 5G Smartphone: Nokia ने लांच कर दिया 7000mAh बैटरी साथ 300MP कैमरे वाला दुनिया का सबसे धाँसू फोन

0
Nokia Shark 5G Smartphone

Nokia Shark 5G Smartphone

Nokia Shark 5G Smartphone: नोकिया कंपनी ने भारत में सबसे पहले कीपैड फोन को लांच किया था, जिसने लाखों लोगों को इस्तेमाल किया है। हाल ही में खबर आई है कि नोकिया कंपनी जल्द ही भारत में कम कीमत वाला 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। अगर आप भी कम बजट में कोई 5G स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो नोकिया द्वारा लांच होने वाला फोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प है ।आज हम आपको नोकिया के इस नए स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं ।आईए जानते हैं कौन सा है यह स्मार्टफोन और क्या होगी इस फोन की खासियत और कीमत ।

Nokia Shark 5G Smartphone: Nokia ने लांच कर दिया 7000mAh बैटरी साथ 300MP कैमरे वाला दुनिया का सबसे धाँसू फोन

Nokia Shark 5G Smartphone लॉन्च

आज हम Nokia कंपनी के जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वह फोन Nokia Shark 5G स्मार्टफोन है ।इस स्मार्टफोन के अंदर 6.8 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट देने का दावा करती है ।यह फोन 1200 गुना 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन देने में सक्षम होगा। इस फोन के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। वहीं इसके अंदर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर दिया जाएगा।

Nokia Shark 5G Smartphone की बैटरी

नोकिया कंपनी द्वारा लांच किया जाने वाला नया स्मार्टफोन Nokia Shark 5G एक दमदार फोन होने वाला है। इस फोन के अंदर 7000mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी ,जिसे चार्ज करने के लिए 200 वोट का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। इस फोन को हम मात्र 22 मिनट में पूरा चार्ज कर सकते हैं। कंपनी इस फोन को तीन अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च करेगी।

Realme 11 Pro Plus: 5000mAh की बैटरी और शानदार फीचर्स के साथ आ गया Realme 11 Pro Plus स्मार्टफोन

Nokia Shark 5G Smartphone का कैमरा

अगर हम नोकिया कंपनी के Nokia Shark 5G फोन की कैमरे की बात करें तो इसके अंदर तो 300 मेगापिक्सल का मेन कैमरा 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 13 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया जाएगा ।वही वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इसमें 80 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा ।इस फोन की शुरुआती कीमत 3999 रुपए होगी जिसका टॉप मॉडल आप 4999 में खरीद सकते हैं ।यह फोन इस साल के अंत में लॉन्च किया जाएगा।

Redmi Note 15 Pro Max: 32MP का फ्रंट कैमरा वाला न्यू Redmi Note 15 Pro Max स्मार्टफोन,देखिए एडवांस फीचर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *