VIVO V31 Pro 5G Smartphone: Vivo ने लॉन्च किया 200MP वाला धांसू स्मार्टफोन,देखिए 128GB स्टोरेज के साथ कीमत

0
VIVO V31 Pro 5G Smartphone

VIVO V31 Pro 5G Smartphone

VIVO V31 Pro 5G Smartphone: Vivo ने लॉन्च किया 200MP वाला धांसू स्मार्टफोन,देखिए 128GB स्टोरेज के साथ कीमत,VIVO V31 Pro 5G के डिस्प्ले की बात करें, तो इस फोन में 6.7 इंच की 120Hz रेट वाली दो डिस्प्ले होंगी। इन डिस्प्ले में वन बिलियन कलर एसटी टेन प्लस का समर्थन भी होगा, जो मल्टीमीडिया कंटेंट की क्वालिटी को अगले स्तर तक उठाएगा। साथ ही, सिक्योरिटी और प्राइवेसी पर्पस के लिए अंडर डिस्प्ले ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा, जिससे उपयोगकर्ता फोन के डेटा को पूरी तरह सुरक्षित कर सकेंगे।

VIVO V31 Pro 5G Smartphone: Vivo ने लॉन्च किया 200MP वाला धांसू स्मार्टफोन,देखिए 128GB स्टोरेज के साथ कीमत

Vivo V31 Pro Smartphone Launch Date

अगर हम बात करें Vivo V31 Pro Launch Date की तो कंपनी ने इसके बारे अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है, लेकिन कुछ एक्सपर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को साल 2024 में लांच कर दिया जाएगा।

Vivo V31 Pro Smartphone Price

अगर हम Vivo V31 Pro स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करे तो कंपनी ने अभी तक कोई प्राइस से रिलेटेड आधिकारिक सूचना जारी नहीं की है। लेकिन कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन को बजटमें ही लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के साथ 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 30 से 35 हजार रुपये के बीच में आपको मिल सकता है।

VIVO V31 Pro 5G Smartphone Camera

इस फोन में रियर साइड पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है।जहां पर रियर कैमरा 200 मेगापिक्सल के साथ आता है जिसमें ओआईएस फीचर है, जो वीडियो क्वालिटी को शानदार बनाता है और 3X ऑप्टिकल जूम जैसे फीचर का भी उपयोग किया जा सकता है। इस फोन के फ्रंट साइड पर 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, जो काफी बेटर क्वालिटी की सेल्फी और वीडियोज़ कैप्चर करने में मदद करेगा।

VIVO V31 Pro 5G Smartphone Battery

इस फोन में आपको दमदार 5000mAh की बैटरी देखने को मिल जाएगी जो की नॉन रिमूवल पावरफुल बैटरी इंस्टॉल की गई है, जो आने वाली 100 वॉट फास्ट चार्जिंग का समर्थन करती है और साथ ही USB Type-C पोर्ट कासपोर्ट भी देखने को मिल जाएगा।

VIVO V31 Pro 5G Smartphone Processor

इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट का उपयोग किया गया है, जो 1.8Ghz की क्लॉक स्पीड प्रोड्यूस करता है। साथ ही, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड बेस्ड है, जिसमें लेटेस्ट ओएस देखने को मिल सकता है।

VIVO V31 Pro 5G Smartphone Storage

वीवो के इस स्मार्टफोन में 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 8GB ऑप्शन का भी विकल्प उपलब्ध होगा, और इसके साथ ही यह स्मार्टफोन स्टैंडर्ड प्वाइंट वन का समर्थन भी करेगा। वीवो के इस स्मार्टफोन में एक फैब स्मार्टफोन होगा। अतिरिक्त फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल स्पीकर्स के साथ डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है, और इसके साथ ही यह स्मार्टफोन आईपीएस एक्स सर्टिफाइड होगा।

Samsung Galaxy S25 Ultra: 320Mp कैमरा के साथ 120W फ़ास्ट चार्जिंग वाला 5G स्मार्टफ़ोन,देखिए कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *