Kia Clavis 2024: Kia की नई इलेक्ट्रिक कार मार्किट में हुई पेश 350KM रेंज के साथ कई एडवांस फीचर्स

0
Kia Clavis 2024

Kia Clavis 2024

Kia Clavis 2024: Kia की नई इलेक्ट्रिक कार मार्किट में हुई पेश 350KM रेंज के साथ कई एडवांस फीचर्स,भारतीय बाजार में एक नई इलेक्ट्रिक कर लांच होने को जा रही है आपको बता दे की कंपनी इस इलेक्ट्रिक कर को काफी किफायती कीमत पर लॉन्च करेगी जो कि आसानी से हर किसी के बजट में फिट होने वाली है। सबसे पहले तो आपको बता दो की कंपनी की तरफ से आने वाली इस इलेक्ट्रिक कर का नाम Kia Clavis होने वाला है जिसमें हमें 350 किलोमीटर की लंबी रेंज के साथ कई एडवांस फीचर्स मिलेगी।

Kia Clavis 2024: Kia की नई इलेक्ट्रिक कार मार्किट में हुई पेश 350KM रेंज के साथ कई एडवांस फीचर्स

Kia Clavis 2024 के फिचर्स

इसकी फाइटिंग सेगमेंट वाली इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी से काफी आकर्षक लुक और लग्जरी इंटीरियर के साथ फीचर्स के तौर पर 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च करेगी।

Kia Clavis 2024 के बैटरी पैक तथा रेंज

इस इलेक्ट्रिक कर में मिलने वाले परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करें तो कंपनी की ओर से इसमें काफी दमदार इलेक्ट्रिक हब मोटर और बड़ी बैट्री पैक का उपयोग करने की उम्मीद की जा रही है। यही वजह है कि एक बार फुल चार्ज होने पर यह इलेक्ट्रिक कार 350 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में पूरी तरह से सक्षम होगी।

Hero Xtreme 125R: स्पोर्टी LOOK के साथ Hero Xtreme का Bajaj से होगा काटे मुकाबला,देखिए कीमत

Kia Clavis 2024 की कीमत और लॉन्च डेट

कीमत और लॉन्च डेट की करी जाए तो आपको पहले ही बता देगी कंपनी ने अभी तक इस इलेक्ट्रिक कर को लेकर किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया है। यही वजह है कि अब तक कीमत तथा लॉन्च डेट को लेकर भी कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं आई है। परंतु सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट की मां है तो यह इलेक्ट्रिक कर 2025 के मध्य तक भारतीय बाजार में लॉन्च की जाएगी जिसकी कीमत काफी कम होने वाली है।

Xiaomi Electric Car 2024: 1200 KM लंबी रेंज के साथ जल्द आएगी,जानिए लॉन्च डेट और कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *