Mahindra Thar 2024:नए इलेक्ट्रिक अवतार में लांच हुई महिंद्रा की थार,देखिए कीमत

0
Mahindra Thar 2024

Mahindra Thar 2024

 Mahindra Thar 2024:नए इलेक्ट्रिक अवतार में लांच हुई महिंद्रा की थार,देखिए कीमत, जो कि जल्द ही हमें देखने को मिलने वाली है। आपको बता दे कि इसमें 500 किलोमीटर की लंबी रेंज के साथ भौकाली लुक और कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। चलिए आज हम आपके आने वाली महिंद्रा थार इलेक्ट्रिक के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी विस्तार से बताते हैं।

Mahindra Thar 2024:नए इलेक्ट्रिक अवतार में लांच हुई महिंद्रा की थार,देखिए कीमत

Mahindra Thar 2024 Electric के फिचर्स

Mahindra Thar Electric के एडवांस्ड फीचर्स की करें तो आपको बता दे की कंपनी इसको काफी फ्यूचर जिला डिजाइन के साथ लॉन्च करेगी। जिसमें हमें टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सेफ्टी के लिए एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, डिस्क ब्रेक, 360 डिग्री कैमरा, पैनोरमिक सनरूफ, एयर बैग्स जैसे कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

Mahindra Thar 2024 Electric का इंजन पावर और रेंज

 महिंद्रा थार के इलेक्ट्रिक अवतार में मिलने वाले बैट्री पैक तथा रेंज की बात करें तो कंपनी इसमें 60 kWh बैट्री पैक दे सकती है जिसके साथ में हमें काफी फास्ट चार्जर का सपोर्ट और दमदार इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलेगी। खास बात तो यह है कि फास्ट चार्जिंग की सहायता से इसमें लगी बैटरी को काफी कम समय में चार्ज किया जा सकता है, और एक बार फोन चार्ज होने पर या 500 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम होगी।

Mahindra Thar 2024 Electric की कीमत और लॉन्च डेट

कंपनी के तरफ से अभी तक महिंद्रा थार इलेक्ट्रिक को लेकर किसी भी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की गई है। परंतु उम्मीद है कि इसको कंपनी 2026 के शुरुआती महीने में लॉन्च कर सकती है। वही बात अगर कीमत की करें तो इसके अनुमानित कीमत 20 लाख रुपए से लेकर 25 लाख रुपए बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *