सिर्फ 999 में Nokia लाया है 208MP धांसू कैमरा के साथ 5G स्मार्टफोन,देखिए कीमत और 6100mAh बैटरी

0
Nokia

Nokia

सिर्फ 999 में Nokia लाया है 208MP धांसू कैमरा के साथ 5G स्मार्टफोन,देखिए कीमत और 6100mAh बैटरी,नोकिया जल्द ही भारतीय बाजार में एक छोटा सा स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है ।इस स्मार्टफोन के अंदर काफी सारे एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं ।यह स्मार्टफोन 5G स्मार्टफोन होने वाला है ।अगर आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है ।आज हम आपको इस नए स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं। आईए जानते हैं कौन सा है यह स्मार्टफोन और क्या है इस काल की खासियत और कीमत।

सिर्फ 999 में Nokia लाया है 208MP धांसू कैमरा के साथ 5G स्मार्टफोन,देखिए कीमत और 6100mAh बैटरी

Nokia कंपनी के जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वह फोन Nokia स्मॉल 5G स्मार्टफोन है। इस फोन के अंदर काफी सारे एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन की डिस्प्ले 6.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है। इस फोन के अंदर स्नैपड्रेगन 7 सीरीज का प्रोसेसर दिया गया है ,जो 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन की लुक भी जबरदस्त है ।इस फोन को कंपनी दो अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च करने वाली है।

Nokia कंपनी के इस स्मार्टफोन के अंदर 6000mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी, जिसे चार्ज करने के लिए एक सुपर फास्ट चार्जर दिया जाएगा। इस फोन को हम केवल 40 मिनट में पूरा चार्ज कर सकते हैं। एक बार चार्ज करने के बाद हम इस फोन को दो दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं। हम इस फोन का उपयोग लंबी यात्रा के दौरान भी कर सकते हैं।

 इस नए स्मार्टफोन के अंदर 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जाएगा, जो की हाई रेजोल्यूशन इमेज खींचने में सक्षम होगा। इस स्मार्टफोन के अंदर अल्ट्रा वाइड एंगल डेप्थ सेंसर कैमरा भी दिया जाएगा। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। इस फोन से हम एचडी फोटो भी क्लिक कर सकते हैं ।अभी इस फोन की लॉन्चिंग डेट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, न हीं इस फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने आई है। लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही यह फोन भारत में लॉन्च होगा।

Vivo V50 Pro Max 5G: वीवो का 7000mAh बैटरी साथ 400MP कैमरा फ़ोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *