सिर्फ 8 हजार रुपये में मिल रहा OnePlus का तगड़ा 5G स्मार्टफोन मिलेगा तगड़ा डिज़ाइन और कैमरा

0
OnePlus

OnePlus

सिर्फ 8 हजार रुपये में मिल रहा OnePlus का तगड़ा 5G स्मार्टफोन मिलेगा तगड़ा डिज़ाइन और कैमरा, हर साल की तरह इस साल भी अमेजॉन पर अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही है। इस सेल में आप वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट ले सकते हैं। आज हम आपको वनप्लस कंपनी के इस फोन के बारे में पूरी जानकारी देंगे जिस पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है। आईए जानते हैं कौन सा है यह स्मार्टफोन और क्या है इस फोन की खासियत और कीमत।

सिर्फ 8 हजार रुपये में मिल रहा OnePlus का तगड़ा 5G स्मार्टफोन मिलेगा तगड़ा डिज़ाइन और कैमरा

अमेजॉन इंडिया पर फेस्टिवल सेल शुरू हो गई है। इस सेल के दौरान आप एप्पल वनप्लस रियलमी जैसे स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट ले सकते हैं। अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में वनप्लस के OnePlus 12R 5G स्मार्टफोन पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है। आप इस फोन को ₹8000 के डिस्काउंट पर ले सकते हैं।

OnePlus 12R 5G फोन की डिस्प्ले

वनप्लस कंपनी के OnePlus 12R 5G स्मार्टफोन के अंदर 6.78 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz का रिफ्रेश रेट देने में सक्षम है। इस स्मार्टफोन के अंदर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। इस फोन की लुक भी जबरदस्त है। अगर हम इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसके अंदर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है जो इस फोन को बेहद ही खास बनाता है। OnePlus 12R 5G फोन के अंदर 5500mAh की दमदार बैटरी दी गई है जिसे चार्ज करने के लिए 100 वोट का सुपर फास्ट चार्जर दिया गया है।इस फोन को हम मात्र 26 मिनट में पूरा चार्ज कर सकते हैं।

 इसके अंदर 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। वही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। OnePlus 12R 5G स्मार्टफोन के अंदर 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज की गई है। इस फोन की कीमत 42999 रुपए हैं। लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 37999 में खरीद सकते हैं।

Nokia Infinity Pro 5G Smartphone: नोकिया का 999 में 200MP कैमरा साथ 6500mAh बैटरी स्मार्टफ़ोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *