Friday, January 27, 2023
Homeबॉलीवुडऐश्वर्या ने वीडियो के साथ शेयर किया बैडरूम सीक्रेट,कहा अभिषेक रात होते...

ऐश्वर्या ने वीडियो के साथ शेयर किया बैडरूम सीक्रेट,कहा अभिषेक रात होते ही करने लगते परेशान और….

ऐश्वर्या ने वीडियो के साथ शेयर किया बैडरूम सीक्रेट,कहा अभिषेक रात होते ही करने लगते परेशान और…. आज ऐश्वर्या को हर कोई जानता है इसलिए नहीं की वह बच्चन परिवार की बहु है बल्कि वह खुदमे एक बड़ी अदाकार है ऐश्वर्या राय सफलता की ऊंचाइयों पर हैं जहां सबका पहुंच पाना मुश्किल है। बता दें कि ऐश्वर्या ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की हैं।

उन्होंने अपने एक्टिंग का जादू ऐसा चलाया है लोग उनके आज भी दीवाने हैं। वहीं ऐश्वर्या की खूबसूरती के तारीफ करते लोग नहीं थकते हैं। अपने करियर के दौरान ऐश्वर्या ने कई सारे अभिनेताओं को डेट किया है।

ऐश्वर्या ने वीडियो के साथ शेयर किया बैडरूम सीक्रेट,कहा अभिषेक रात होते ही करने लगते परेशान और....

ऐश्वर्या ने वीडियो के साथ शेयर किया बैडरूम सीक्रेट,कहा अभिषेक रात होते ही करने लगते परेशान और…. उसमें सबसे ज्यादा मशहूर ऐश्वर्या और सलमान की प्रेम कहानी है। भले ही ऐश्वर्या और सलमान एक दूसरे से अलग हो गए हों, लेकिन इनकी प्रेम की चर्चा आज भी होती है।

ऐश्वर्या ने कब शादी

बता दे कि सन 2007 में ऐश्वर्या राय ने अपने जीवन के लिए एक बड़ा फैसला लिया और उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ सात फेरे लिए। जिसके बाद वह बच्चन खानदान की बहू बन गईं।अभिषेक और ऐश्वर्या को एक एक प्यारी सी बच्ची है जिसका नाम आराध्या बच्चन है।

ऐश्वर्या की प्रेम कहानी की शुरुआत

ऐश्वर्या ने वीडियो के साथ शेयर किया बैडरूम सीक्रेट,कहा अभिषेक रात होते ही करने लगते परेशान और…. फिल्म धूम 2 के दौरान ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। धीरे-धीरे इनकी नज़दीकियां प्यार में बदलने लगी और एक दिन अचानक अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज कर दिया। जिसके बाद इन दोनों की प्रेम कहानी शुरू हो गई और इस प्रेम कहानी का अंत शादी के बंधन में बनने के बाद हुआ।

ऐश्वर्या ने खोला अभिषेक का पिटारा

रोमांस की बात करे तो ऐश्वर्या ने कहा अभिषेक काफी रोमांटिक हैं। शादी के बाद जब ऐश और अभिषेक हनीमून के लिए गए तो उन्होंने कुछ ऐसी हरकतें की जिसे ऐश्वर्या भी परेशान हो गईं। अभिषेक ऐश को एक मिनट के लिए भी खुद से दूर नहीं होने देते थे। उन्होंने कहा कि अभिषेक प्यार के मामले में बहुत संजीदा  हैं। उन्होने कहा कि अभिषेक बहुत अच्छे पति हैं और उनका बहुत ध्यान रखते है

यह भी पढ़िए: Bajaj CT 125X: तूफानी अंदाज में Bajaj की यह बाइक मचा रही धमाल,माइलेज से ग्राहक हुए दीवाने,कीमत बेहद कम

ऐश्वर्या नेशेयर किया बेडरूम सीक्रेट

अगर कभी ऐश ग़ुस्सा हो जाती है तो उनको मनाने का सबसे अच्छा तरीका है वह रोमांटिक हो जाए अभिषेक मान जाते हैं।हालांकि ऐश्वर्या ने शादी के कुछ सालों बाद ही फिल्मी दुनिया से दुरी बना ली थी। उसके बाद फिर ऐश ने फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की। अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आती है और यह जोड़ी दर्शकों के दिलों में छाई रहती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular