Friday, January 27, 2023
Homeस्पोर्ट्सAnushka Sharma ने Virat Kohli के शतक पर की तारीफ,साथ ही कह...

Anushka Sharma ने Virat Kohli के शतक पर की तारीफ,साथ ही कह दी यह चौकाने वाली बात

Anushka Sharma ने Virat Kohli के शतक पर की तारीफ,साथ ही कह दी यह चौकाने वाली बात विराट के वनडे करियर की यह 46वीं सेंचुरी है और उनकी इस पारी की बदौलत भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 390 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. इस पहाड़ से लक्ष्य के सामने दशुन शनाका ने नेतृत्व वाली श्रीलंकाई टीम बुरी तरह ढग गई और सिर्फ 73 रन पर ऑलआउट होकर 317 रनों से यह मैच हार गई. भारत ने 317 रन से यह वनडे मैच जीतकर सीराज 3-0 से अपने नाम की.

Anushka Sharma ने Virat Kohli के शतक पर की तारीफ,साथ ही कह दी यह चौकाने वाली बात

कोहली की इस लाजवाब पारी के बाद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर तारीफ करते हुए उन्हें शाबाशी दी. बॉलीवुड स्टार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर टीवी स्क्रीन साझा की है. इस स्क्रीन पर विराट कोहली ने अपना बल्ला और हेलमेट उठा रखा है. और वह आसमान की ओर देख रहे हैं. अनुष्का ने यहां दिल वाले इमोजी भी शेयर किए हैं.

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय मैच में विराट कोहली ने अपने कैरियर की दूसरी सबसे बड़ी पारी खेली. विराट ने इस मैच में 166 रनों की पारी खेली. विराट कोहली का वनडे में हाई स्कोर 183 रन का है, जो उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ खेला था. उसके बाद अब दूसरे नम्बर पर 166 रनों की पारी शामिल हो गई है.

इस शतक के साथ विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर के 49 शतकों के रिकॉर्ड के तरफ एक और कदम बढ़ा दिया है. इस पारी के कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बहुत प्रसन्न हैं.

Anushka Sharma ने Virat Kohli के शतक पर की तारीफ,साथ ही कह दी यह चौकाने वाली बात

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का इस्तेमाल करते हुए एक स्टोरी शेयर की जिसमे उन्होंने विराट कोहली का फोटो शेयर किया था औ लिखा है क्या आदमी है. क्या पारी खेली है. शाबाश. आप से बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का ने साल 2017 में शादी की थी. दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम वामिका है. अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

कोहली ने लगयी शतक की कतार

Anushka Sharma ने Virat Kohli के शतक पर की तारीफ,साथ ही कह दी यह चौकाने वाली बात विराट ने श्रीलंका के खिलाफ कई रिकॉर्ड बना दिए.विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ते हुए भारतीय सरजमीं पर 21वां वनडे शतक जड़ा है. किसी एक देश में वनडे फॉर्मेंट में सबसे ज्यादा सचिन तेंदुलकर के 20 शतकों के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है. विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे फॉर्मेंट में 10 शतक जड़े हैं, एक टीम के खिलाफ ये किसी बल्लेबाज का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है. विराट से पहले सचिन तेंदुलकर के पास यह रिकॉर्ड था.

विराट कोहली ने अपने इस पारी से सबसे ज्यादा रनों के मामले में महेला जयवर्धने को पीछे छोड़ दिया है. महेला जयवर्धने ने 418 मैच में 12650 रन बनाया था. उसको पीछे छोड़ते हुए विराट कोहली ने अब 259 पारी में 12652 रन बना लिया है. आप से बता दें कि एक नम्बर पर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर हैं, जिन्होंने 452 पारी में 18426 रन बनाया है. वहीं दूसरे नम्बर पर श्रीलंकाई लीजेंड कुमारा संगकारा हैं.

यह भी पढ़िए: हुस्न की मल्लिका है क्रिकेटर अक्षर पटेल की होने वाली दुल्हनिया, जानिए कैसे शुरू हुई दोनों की लवस्टोरी

RELATED ARTICLES

Most Popular