Friday, January 27, 2023
Homeमध्यप्रदेश की खबरेBhopal के अवधपुरी निवासी शख्स ने पारिवारिक परेशानियों से परेशांन होकर खाया...

Bhopal के अवधपुरी निवासी शख्स ने पारिवारिक परेशानियों से परेशांन होकर खाया जहर

Bhopal के अवधपुरी निवासी शख्स ने पारिवारिक परेशानियों से परेशांन होकर खाया जहर TT नगर इलाके में एक ट्रेवल एजेंसी में काम कर रहे ड्राइवर ने खाया जहर,बहन के घर जाते समय रस्ते में खा लिया जहर जाने वजह से लेकर सब कुछ!

Bhopal के अवधपुरी निवासी शख्स ने पारिवारिक परेशानियों से परेशांन होकर खाया जहर

Read Also: MP Weather:अगले 24 घंटे में मध्य प्रदेश के इन जिलों में होगी भारी बारिश,मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

अवधपुरी निवासी 46 वर्षीय शख्स ने खाया जहर

पुलिस के मुताबिक अवधपुरी निवासी 46 वर्षीय रवि कसवे टीटी नगर में रहने वाली अपनी बहन दीपा के घर जाने के लिए अवधपुरी से निकला था। रात में वह बहन के घर न पहुंचकर माता मंदिर के पास स्थित एक रेस्टोरेंट के पास पहुंचा और सड़क पर बैठकर जहर खा लिया। थोड़ी ही देर में उसकी हालत बिगड़ने लगी। उधर, उसका मोबाइल फोन लगातार बज रहा था। फोन उसकी बहन दीपा लगा रही थी, जो काफी देर से अपने भाई के आने का इंतजार कर रही थी।

Bhopal के अवधपुरी निवासी शख्स ने पारिवारिक परेशानियों से परेशांन होकर खाया जहर

जहर खाने से हुई मौत

रह चलते राहगीर ने देखा तो उसने तुरंत अस्पताल पहुंचाया उसने रवि के घनघना रहे रहे फोन को उठाया और काल रिसीव की तो उसकी बहन दीपा से बात हुई। तब राहगीर ने उसे रवि की तबीयत बिगड़ने की बात बताई। यह सुनकर घबराई दीपा तुरंत मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी देर रात मौत हो गई। पुलिस की जांच में सामने आया कि रवि की पत्नी से अनबन चल रही थी। जिस कारण वह पिछले कुछ दिनों से मानसिक तनाव से गुजर रहा था। अभी तक पुलिस इसी को कारण मानकर जांच कर रही है।a

RELATED ARTICLES

Most Popular