बहुत ही कम कीमत में घर ले आए Tata Indica GLS,जबरदस्त इंजन के साथ मिलेंगे स्टैंडर्ड फीचर्स,देखें कीमत

0
बहुत ही कम कीमत में घर ले आए Tata Indica GLS,

बहुत ही कम कीमत में घर ले आए Tata Indica GLS,

बहुत ही कम कीमत में घर ले आए Tata Indica GLS,जबरदस्त इंजन के साथ मिलेंगे स्टैंडर्ड फीचर्स,देखें कीमत क्या आप साल 2024 में एक अच्छी हैचबैक कार लेने की सोच रहे हैं? तो आपको एक बार टाटा इंडिका के जीएलएस बीएस वेरिएंट को जरूर देखना चाहिए.जी हां,यकीन मानिए,ये कार आपको सिर्फ 1 लाख रुपये के बजट में मिल सकती है. इतना ही नहीं,आपको इस कार से 15.3 किमी/लीटर की शानदार माइलेज भी मिलती है. 1193 सीसी का इंजन इसमें दमदार परफॉर्मेंस देता है.ये गाड़ी बेहद कम बजट में आने के बावजूद कई फीचर्स भी अपने साथ लाती है.तो चलिए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स और इतनी कम कीमत में इसे खरीदने का पूरा तरीका.

बहुत ही कम कीमत में घर ले आए Tata Indica GLS,जबरदस्त इंजन के साथ मिलेंगे स्टैंडर्ड फीचर्स,देखें कीमत

टाटा इंडिका ईवी2 इमैक्स सीएनजी जीएलएस ऑन-रोड प्राइस, फीचर, फोटो

Tata Indica GLS के स्टैंडर्ड फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो टाटा इंडिका के जीएलएस बीएस वेरिएंट में आपको सबसे पहले 1193 सीसी का 4-सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है, जो 102 Nm का अधिकतम टॉर्क और 65.3 bhp की अधिकतम पावर जनरेट करता है.ये 5-सीटर हैचबैक कार मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है. माइलेज की बात करें तो आप इससे आसानी से ARAI द्वारा प्रमाणित 15.3 किमी/लीटर और सिटी माइलेज 12.1 किमी/लीटर प्राप्त कर सकते हैं.साथ ही,इसकी 37 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी आपको एक बार में लंबा सफर तय करने की सुविधा देती है. कंपनी ने इस गाड़ी का ग्राउंड क्लियरेंस 165 mm दिया है,जो एक हैचबैक कार के हिसाब से काफी अच्छा है.

आराम और सुविधा के लिहाज से भी इस गाड़ी में आपको काफी कुछ मिलता है, जिसमें पावर विंडोज, एयर कंडीशनर, रिमोट ट्रंक ओपनर, रिमोट फ्यूल लिड ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, बूट लाइट,रियर सीट हेडरेस्ट और कप होल्डर जैसी सुविधाएं शामिल हैं.

यह भी पढ़े Apache की लंका जलाने आ गई Hero की धांसू बाइक,शानदार इंजन के साथ मिलेंगे ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ,देखे कीमत

महज लाख रूपए में अपने घर के आँगन में खड़ी करे Tata Indica GLS

बहुत ही कम कीमत में घर ले आए Tata Indica GLS,जबरदस्त इंजन के साथ मिलेंगे स्टैंडर्ड फीचर्स,देखें कीमत

Tata Indica V2 [2003-2006]

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टाटा इंडिका के जीएलएस बीएस वेरिएंट को कंपनी ने बंद कर दिया है.लेकिन अगर हम इस गाड़ी की आखिरी कीमत की बात करें, तो वो लगभग 3.83 लाख रुपये थी. मगर ये गाड़ी फिलहाल कारदेखो की वेबसाइट पर आपको सिर्फ 1 लाख रुपये में मिल रही है. इतनी कम कीमत में मिलने का सबसे बड़ा कारण ये है कि ये एक सेकेंड हैंड कार है जिसे इसके पहले मालिक ने कारदेखो की वेबसाइट पर यूज्ड सेक्शन में बेचने के लिए लिस्ट किया है.

अब तक ये गाड़ी कुल 33,432 किमी चल चुकी है और गाड़ी में किसी तरह की कोई समस्या नहीं है.इसकी पुष्टि कारदेखो की टीम द्वारा भी की गई है. अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करके इस गाड़ी को खरीद सकते हैं और गाड़ी के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed