Friday, February 3, 2023
spot_img
HomeGadgetsiPhone 14 Plus के दीवानो के लिए बड़ी खबर खरीदने से पहले...

iPhone 14 Plus के दीवानो के लिए बड़ी खबर खरीदने से पहले जान ले पूरी जानकारी,जल्द होंगे बड़े बदलाव

spot_img

iPhone 14 Plus के दीवानो के लिए बड़ी खबर खरीदने से पहले जान ले पूरी जानकारी,जल्द होंगे बड़े बदलाव, स्मार्टफोन निर्माता Company Apple ने कुछ ही महीने पहले Apple का plus मॉडल लांच किया था हलाकि जिस प्रकार लांच होते ही पब्लिक टूट पड़ती थी इस स्मार्टफोन को खरीदने ज्यादा कोई नहीं गया माना जाये की ये स्मार्टफोन की बिक्री बेहद कम हुई!

iPhone 14 Plus के दीवानो के लिए बड़ी खबर ( Big news for iPhone 14 Plus fans)

iPhone 14 Plus के दीवानो के लिए बड़ी खबर खरीदने से पहले जान ले पूरी जानकारी,जल्द होंगे बड़े बदलाव

कुछ इस तरह iPhone smartphon की कीमत होगी ( Something like this will be the cost of iPhone smartphone)

मिली जानकारी के मुताबिक iPhone 15 Plus की कीमत काफी कम होने वाली है। MacRumors की मानें तो Apple अपने Pro और Non-Pro iPhone की कीमत पर विचार कर सकता है। खासकर iPhone 15 को लेकर बहुत जल्द बड़ा फैसला किया जा सकता है। अब कंपनी Pro और Non-Pro मॉडल्स में अंतर करने पर काम कर रही है। साथ ही Plus मॉडल्स की कीमत में भी काफी कटौती होने वाली है।

Read Also: Vivo Smartphone: बेहतरीन फोटोशूट करने वालो के लिए पेश है एकदम DSLR जैसी कैमरा क़्वालिटी के साथ 16GB RAM वाला फोन

iPhone 14 Plus खरीदने से पहले जान ले पूरी जानकारी ( Know complete information before buying iPhone 14 Plus)

iPhone 15 Plus करे आर्डर ( Order iPhone 15 Plus)
देखा जाए तो फिलहाल ऐप्पल के Plus मॉडल्स की शुरुआत USD 899 यानि करीब 75,000 से होती है। iPhone 15 Plus Models की कीमत में कटौती होने के बाद इसकी कीमत USD 799 जो करीब 66,000 रुपए हो सकती है। अब दो डिवाइस के बीच Apple डिफ्रेंस कम करने पर विचार कर रहा है और अगर ऐसा होता है तो Plus Model की सेल काफी ज्यादा हो सकती है।

जल्द होंगे बड़े बदलाव ( big changes will happen soon)

इस तरह के बदलाव करती है कम्पनिया ( Companies make such changes)
देखा जाए तो Apple समय-समय पर iPhone में बदलाव करता रहा है। सबसे पहले ये बदलाव iPhone 6 सीरीज से देखने को मिला था। इससे पहले iPhone छोटे डिस्प्ले साइज के साथ आता था लेकिन इसमें बदलाव करके डिस्प्ले साइज बड़ा कर दिया गया था। iPhone 6 Plus भी ऐसा ही स्मार्टफोन था जिसका डिस्प्ले साइज काफी बड़ा दिया गया था साथ ही इसमें Materials, Colour और Camera Functions में भी बदलाव किया गया था। ऐसे में अगर आप फिलहाल iPhone 14 Plus खरीदने की सोच रहे हैं तो iPhone 15 Plus की लॉन्चिंग तक का इंतजार करना सही रहेगा क्योंकि ऐसा करने पर आपको भारी फायदा हो सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular