Saturday, February 4, 2023
spot_img
Homeदेश-विदेश की खबरेंचुनाव आयोग वीडियो कॉन्फ्रेंस द्वारा पूर्वोत्तर राज्यों की चुनाव तिथियां करेगा घोषित

चुनाव आयोग वीडियो कॉन्फ्रेंस द्वारा पूर्वोत्तर राज्यों की चुनाव तिथियां करेगा घोषित

spot_img

चुनाव आयोग वीडियो कॉन्फ्रेंस द्वारा पूर्वोत्तर राज्यों की चुनाव तिथियां करेगा घोषित, देश के पूर्वी राज्य मेघालय,त्रिपुरा और नागालैंड में विधानसभा चुनाव 2023 जल्द होंगे प्रारम्भ, चुनाव आयोग (Election commission) की विडियो कॉन्फ्रेंस आज 2:30 बजे होगी शुरू,पढ़े पूरा आर्टिकल!

चुनाव आयोग वीडियो कॉन्फ्रेंस द्वारा पूर्वोत्तर राज्यों की चुनाव तिथियां करेगा घोषित

Read Also: Underworld Don दाऊत इब्राहिम की NIA को मिली लाइव लोकेशन,दूसरा निकाह करने की मिली सुचना

Election commission द्वारा जारी हुए निर्देश

विधानसभा चुनावो में बहुत बड़े बदलाव किये जाने की पूरी सम्भावना है विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा किया जायेगा तारीखों का ऐलान, तीनो राज्यों की विधानसभाओ का कार्यकाल मार्च की तीन अलग-अलग तिथियों को खत्म होगा, राज्य की विपक्षी पार्टियां चुनाव से पहले चुनाव की अनुकूल परिस्थितियों को बनाने की मांग कर रही हैं। इस बीच, चुनाव आयोग के निर्देश पर मतदाता सूची में संशोधन के बाद तीनों पूर्वोत्तर राज्यों की चुनाव तिथियों से आज उठेगा पर्दा!

तीनो राज्यों का विधानसभा कार्यकाल इन तारीखों को होगा समाप्त

मेघालय, त्रिपुरा, नागालैंड की विधानसभा का कार्यकाल तीन अलग-अलग तारीखों को समाप्त होगा लेकिन अभी तक संभावित तिथियां डिसाइड नहीं है!

चुनाव आयोग वीडियो कॉन्फ्रेंस द्वारा पूर्वोत्तर राज्यों की चुनाव तिथियां करेगा घोषित

आगे की रणनीति पर हुआ विचार

बैठक का उदेश्य था चुनावी मंथन, विपक्ष के एजेंडे का तोड़ और विदेशी धरती पर भारत की बढ़ती साख को कैसे भुनाया जाए. इन तीन मुद्दों पर कई घंटों तक बातचीत हुई, जेपी नड्डा ने अपने विचार रखे, आगे की रणनीति पर भी विचार हुआ.

गुजरात और हिमाचल का भी जिक्र

बीजेपी की राष्ट्रीय की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बीत चुके गुजरात चुनाव में बीजेपी को मिली अप्रत्याशित जीत का भी जिक्र हुआ. पार्टी ने सार निकाला कि उस जीत में बड़ा योगदान प्रो इनकमबैंसी का रहा. पार्टी के पक्ष में एक लहर चली और उसी वजह से 150 पार सीटों का आंकड़ा गया. हिमाचल चुनाव में हुई हार को लेकर पार सीटों का आंकड़ा गया. हिमाचल चुनाव में हुई हार को लेकर भी पार्टी ने अपने विचार र

RELATED ARTICLES

Most Popular