Wednesday, February 1, 2023
Homeदेश-विदेश की खबरेंCrime:प्रेमिका पर 62 साल के प्रेमी ने फेंका तेजाब,25 साल के एक...

Crime:प्रेमिका पर 62 साल के प्रेमी ने फेंका तेजाब,25 साल के एक लिव इन रिलेशनशिप का हुआ खतरनाक अंत

Crime : आजकल के समय में लिव इन रिलेशनशिप का प्रचलन काफी ज्यादा बढ़ गया है और ऐसा देखा जा रहा है कि आजकल कपल ज्यादा लिव इन रिलेशनशिप में रहना पसंद करते हैं. वहीं दूसरी तरफ लिव इन रिलेशनशिप में क्राइम भी काफी ज्यादा बढ़ने लगी है.

कुछ समय पहले देखा गया कि श्रद्धा मर्डर केस में भी यही हुआ था जहां श्रद्धा अपने प्रेमी के साथ लिव-इन में रह रही थी. यह बात परिवार वालों को पसंद नहीं था लेकिन श्रद्धा ने सब का विरोध करके विभिन्न में रहना पसंद किया जिसका बहुत ही खतरनाक अंत हुआ

Crime :प्रेमिका पर 62 साल के प्रेमी ने फेंका तेजाब,25 साल के एक लिव इन रिलेशनशिप का हुआ खतरनाक अंत

Crime :प्रेमिका पर 62 साल के प्रेमी ने फेंका तेजाब,25 साल के एक लिव इन रिलेशनशिप का हुआ खतरनाक अंत

आपको बता दें कि मुंबई में एक एसिड अटैक हुआ है जिसकी कहानी रूह कंपा देने वाली है. मुंबई के एक इलाके में रहने वाली एक महिला पर एसिड फेंका गया है और उसके प्रेमी की पहचान महेश पुजारी के रूप में हुई है.

आपको बता दें कि यह दोनों महिला पुरुष 25 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. मुंबई के गिरगांव इलाके में एसिड अटैक का दिल दहला देने वाला घटना सामने आए हैं यहां पर महिला पर 13 जनवरी को सुबह 5:00 बजे तेजाब फेंक दिया गया. जैसे ही पुलिस को जानकारी मिली पुलिस हरकत में आ गई.

Mumbai:प्रेमिका पर 62 साल के प्रेमी ने फेंका तेजाब,25 साल के एक लिव इन रिलेशनशिप का हुआ खतरनाक अंत

Crime :प्रेमिका पर 62 साल के प्रेमी ने फेंका तेजाब,25 साल के एक लिव इन रिलेशनशिप का हुआ खतरनाक अंत

आपको बता दें कि महेश पुजारी नाम का शख्स 25 साल से एक महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था. दोनों के बीच कुछ दिनों से काफी ज्यादा विवाद बढ़ रहा था और महिला कह रही थी कि वह पुरुष अपने परिवार वालों से महिला को मिलाएं. लेकिन पुरुष नहीं चाहता था कि वह अपनी प्रेमिका को अपने घरवालों से मिलाएं.

Also Read:Agriculture News:इस औषधीय फूल की खेती करके आप हर महीने कमा सकते हैं लाखों रुपए,लेकिन इन बातों का रखना होगा विशेष ध्यान

शनिवार के दिन जैसे ही महिला पानी भरने के लिए निकली महिला के ऊपर पुरुष ने एसिड फेंक दिया. उसके बाद आज पड़ोस के लोगों ने महिला के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनी तो उन्होंने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को इसकी जानकारी दें.

RELATED ARTICLES

Most Popular