Saturday, February 4, 2023
spot_img
Homeदेश-विदेश की खबरेंDhoni Sakshi:फ़िल्म ms. Dhoni से बिल्कुल अलग है माही की लव स्टोरी,जानिए...

Dhoni Sakshi:फ़िल्म ms. Dhoni से बिल्कुल अलग है माही की लव स्टोरी,जानिए कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

spot_img

Dhoni Sakshi:पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की 4 जुलाई को 12वीं एनिवर्सरी है. धोनी और साक्षी ने 4 जुलाई, 2010 को देहरादून में शादी की थी. इस दौरान धोनी के बहुत करीब लोग ही शामिल हुए थे. धोनी की लव स्टोरी उन पर बनी फिल्म से काफी अलग है.

क्रिकेट की दुनिया में महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी की जोड़ी काफी फेमस हैं. धोनी और उनकी पत्नी साक्षी की लव स्टोरी को पूरा देश जानता है. धोनी की बोयापिक बॉलीवुड फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में इसे दिखाया गया है. हालांकि रियल लाइफ में माही-साक्षी की लव स्टोरी फिल्म से पूरी तरह अलग है.

Dhoni Sakshi

धोनी और साक्षी दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं. दोनों के पिता एक साथ रांची के मेकॉन में काम करते थे. रांची में दोनों एक साथ एक ही स्कूल में गए थे. लेकिन बाद में साक्षी का परिवार देहरादून में शिफ्ट हो गया था.

इसके बाद दोनों की मुलाकात करीब 10 साल बाद साल 2007 में कोलकाता में हुई. इस दौरान टीम इंडिया कोलकाता के ताज बंगाल में ठहरी हुई थी. यहां साक्षी इंटर्नशिप कर रही थीं. जहां पर दोनों की मुलाकात हुई थी. साक्षी के मैनेजर युधाजीत दत्ता ने उन्हें धोनी से मिलवाया था.

युधाजीत दत्ता साक्षी के भी अच्छे दोस्त थे. इस मुलाकात के बाद दोनों ने मार्च 2008 में डेटिंग शुरू कर दी थी. साक्षी उसी साल मुंबई में हुई धोनी की बर्थडे पार्टी में भी शामिल हुई थीं.

पहली मुलाकात के बाद माही ने होटल के मैनेजर दत्ता से साक्षी का नंबर मांगा और उन्हें मैसेज किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साक्षी को इस पर यकीन ही नहीं हुआ की इतना फेमस क्रिकेटर उन्हें मैसेज कर रहा है. ये इस भविष्य के कपल के लिए दोस्ती की शुरुआत थी.

Dhoni Sakshi:जानिए कैसे हुई थी कैप्टन कूल और साक्षी की मुलाकात

इसके दो साल बाद 2010 में धोनी और साक्षी शादी के बंधन में बंध गए थे. इस कपल को 2015 में एक बेटी हुई, जिसका नाम जीवा है. धोनी हाल ही में एक विज्ञापन में जीवा के साथ नजर आए थे.

महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों परिवार के साथ लंदन में हैं. हाल ही में साक्षी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी. धोनी लंदन में ही अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे. वहीं 7 जुलाई को माही का बर्थडे भी

RELATED ARTICLES

Most Popular