Friday, January 27, 2023
Homeऑटोमोबाइल्सHonda Activa के जमे जमाये मार्केट को उखाड़ फेखने Yamaha ने लांच...

Honda Activa के जमे जमाये मार्केट को उखाड़ फेखने Yamaha ने लांच किया दमदार और फाडू स्कूटर,देखे कीमत

हौंडा Honda Activa के जमे जमाये मार्केट को उखाड़ फेखने Yamaha ने लांच किया दमदार और फाडू स्कूटर,देखे कीमत, यामाहा का दमदार और फाडू स्कूटर के सामने हौंडा जैसे कई स्कूटर भरते है पानी,आइये हम आपको बताते है पूरी जानकारी,यामाहा ने अपना शानदार ग्रैंड फिलानो 125cc लांच कर दी गयी है इसे भारत में नहीं बल्कि इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है. अगर यह भारत में आता है तो इसका सीधा मुकाबला होंडा एक्टिवा 125सीसी होगा लेकिन अभी इसके भारत में लॉन्च किए जाने को लेकर कोई जानकारी नहीं है!

Honda Activa के जमे जमाये मार्केट को उखाड़ फेखने Yamaha ने लांच किया दमदार और फाडू स्कूटर,देखे कीमत

Read Also: मात्र 21 हजार में Yamaha MT-15 बाइक को बनाये अपना,जेबरा इंजन और दमदार माइलेज के साथ Apache का पत्ता कट

Yamaha Grand Filano Price

इंडोनेशिया (Indoneshiya) में इसके नियो वेरिएट (बेस) की कीमत IDR 27 मिलियन (लगभग 1.46 लाख रुपये, ऑन रोड) और लक्स वेरिएंट की कीमत IDR 27.5 मिलियन (लगभग 1.48 लाख रुपये, ऑन रोड) है. देखने में यह भारत में बेचे जाने वाले यामाहा फसिनो का अपग्रेड वर्जन जैसा लगता है!

Yamaha Grand Filano Colour

भारत में फसिनो (Fasino) की कीमत करीब 79 हजार रुपये से 90 हजार रुपये के बीच है. ग्रैंड फिलानो का लुक काफी अपीलिंग लगता है. फसिनो की तुलना में यह अधिक प्रीमियम पेशकश है. एलईडी हेडलाइट (LED Lights)के साथ इसके एप्रन पर डायमंड-शेप्ड वर्टिकल एलईडी एलिमेंट है, जो देखने में आकर्षक लगता है. इसमें वर्टिकल एलईडी टेललाइट और एलईडी इंडीकेटर मिलते हैं. हैजर्ड लाइट फंक्शन भी ऑफर किया गया है. हालांकि, पूरे स्कूटर पर क्रोम एलिमेंट नहीं है. इसके बजाय, स्पोर्टी अपील जोड़ने के लिए कुछ एलिमेंट्स को ब्लैक कलर में रखा गया है!

Honda Activa के जमे जमाये मार्केट को उखाड़ फेखने Yamaha ने लांच किया दमदार और फाडू स्कूटर,देखे कीमत

Yamaha Grand Filano Featurs

इसमें माइल्ड-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी(Mild Hybrid Tecnology ) के साथ 125cc का इंजन दिया गया है, जो लगभग 8 bhp और 10.4 Nm आउटपुट देता है. यह सेटअप भारत में बिकने वाले फसिनो में भी मिलता है. इसमें स्टार्ट/स्टॉप फंक्शन भी मिलता है. इसमें फ्रंट एप्रन-माउंटेड फ्यूल फिलर कैप मिलता है. इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 4.4 लीटर की है. स्कूटर में 27 लीटर का बूट स्पेस मिलता है. गैजेट्स को चार्ज करने के लिए फ्रंट एप्रन में 12V चार्जिंग सॉकेट भी है. इसमें 12 इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं!

RELATED ARTICLES

Most Popular