Sunday, October 1, 2023
Homeआटोमोबाईलजल्द लॉन्च होगी नई Nissan Juke,देखिये कीमत

जल्द लॉन्च होगी नई Nissan Juke,देखिये कीमत

जल्द लॉन्च होगी नई Nissan Juke: INDIAN के लिए एक नई एसयूवी लाने का निर्णय ले चुकी है। अगर आप भी आज के समय एक नई एसयूवी लेने की सोच रहे हैं तो थोड़ा और इंतजार करें। आने वाले समय में हमें Nissan Juke जैसी शानदार एसयूवी देखने को मिलेगी। यह एक जबरदस्त लुक के वाली एसयूवी है

जल्द लॉन्च होगी नई Nissan Juke,देखिये कीमत

इसकी लंबाई 4135 मिली मीटर, चौड़ाई 1765 मिलीमीटर और ऊंचाई 1565 मिलीमीटर का है। वहीं इसका व्हील बेस 2530 मिली मीटर और ग्राउंड क्लीयरेंस 180 मिली मीटर का है। पांच लोग इस एसयूवी में काफी आराम से बैठ सकते हैं। वही इन लोगों को सामान रखने के लिए 354 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। इस कर को कुल नौ रंगो में बेचा जाता है और भारत में भी इसे इन्हीं रंगों के साथ पेश किया जाएगा।

अब बात करें इसके इंजन की तो इसमें 998 सीसी यानी की 1.3 लीटर का दमदार पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 93 बीएचपी का पावर और 108 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसमें हमें मैनुअल के साथ ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी देखने को मिलेगा। यह कार सिर्फ 10 सेकंड में ही 62 से 80 किलोमीटर प्रति घंटे तक की रफ्तार पकड़ सकती है। इसकी टॉप स्पीड 103 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

Honda Hornet ने नए अंदाज में मारी एंट्री,देखिए पॉवरफुल इंजन के साथ मिलते है शानदार फीचर्स

इसमें हमें तीन ड्राइव मोड्स देखने को मिलेंगे जो आपकी राइडिंग एक्सपीरियंस के साथ माइलेज को भी बेहतरीन बना देगा। कंफर्ट के हिसाब से यह काफी अच्छी एसयूवी होने वाली है। इसमें हमें वेंटिलेटेड सीट्स देखने को मिलेंगे। वही अंदर की तरफ 7 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा, ऑटो डिमिंग रियर व्यू मिरर, बोस साउंड सिस्टम, एंबिएंट लाइटिंग, इन्फोटेनमेंट कंट्रोल, एंड्रॉयड और एप्पल कारप्ले के अलावा कई जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेंगे।

इसकी सेफ्टी पर भी निशान ने काफी ज्यादा ध्यान दिया है। खबर आई है कि इसमें 7 एयरबैग हो सकते हैं। वही यह ABS के साथ आएगी। इसमें हमें टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल होल्ड एसिस्ट, पंक्चर रिपेयर किट, लेन एसिस्ट, एडिटिव क्रूज कंट्रोल, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसके हायर मॉडल की कीमत 20 लाख रुपए होने का अनुमान लगाया जा रहा है। लेकिन भारत में इसका बेस मॉडल 10 लाख रुपए से शुरू हो सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular