Friday, February 3, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइल्सKawasaki Ninja-300: Hero Splendor की कीमत पर मिल रही Kawasaki की 300CC...

Kawasaki Ninja-300: Hero Splendor की कीमत पर मिल रही Kawasaki की 300CC बाइक,जानिए कैसे

spot_img

Kawasaki Ninja-300: Hero Splendor की कीमत पर मिल रही Kawasaki की 300CC बाइक,जानिए कैसे आज की यंग पीढ़ी में स्पोर्ट्स बाइक का क्रेज बहुत ही दिखाई पड़ता है। आज के टाइम में भी यह युवा लोगों की पहली पसंद हैं लेकिन इतना बजट अधिक होने के कारण बहुत से लोग चाहते हुए भी स्पोर्ट्स बाइक को खरीद नहीं पाते हैं। यदि आप भी स्पोर्ट्स बाइक को खरीदना चाहते हैं ओर आपके पास में बजट कम है तो आपके लिए यह समय सबसे अच्छा है।

Kawasaki Ninja-300

Kawasaki Ninja-300: Hero Splendor की कीमत पर मिल रही Kawasaki की 300CC बाइक

आपको बता दें कि साल के इस अंतिम समय में स्पोर्ट्स बाइक की कीमत काफी कम हो गई है। जिसके चलते आप इन्हें काफी दाम में खरीद सकते हैं।आपको बता दें कि कावासाकी निंजा 300 की शोरूम कीमत 3.30 लाख रुपये है। यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो आप 31 दिसंबर तक इसको खरीद सकते हैं तथा डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं।

कवासाकी निंजा 300 के बा रे में बता दें की कावासाकी निंजा 300 एक काफी सस्ती तथा अफोर्डेबल बाइक है। यह अपनी कंपनी की सबसे ज्यादा सेल होने वाली बाइक है। भारत में आप नए साल के शुरू होने से पहले इसके इस वर्ष के सभी मॉडल्स पर अच्छी छूट पा सकते हैं। जानकारी देदें की हमारे देश में कंपनी जिस निंजा 300 को सेल करती है। उसको BS-6 उत्सर्जन मानदंड के अनुसार ही निर्मित किया गया है। इस वर्ष दो बार इस बाइक के दामों में बृद्धि दर्ज की गई है।

Kawasaki Ninja-300: Hero Splendor की कीमत पर मिल रही Kawasaki की 300CC बाइक,जानिए कैसे पहली बार में इस बाइक के दाम 10 हजार रुपये बढ़ें तथा दूसरी बार में 3 हजार रूपये की बढ़ोतरी हुई। कावासाकी निं जा 300 के फीचर्स यह बाइक करीब एक दशक पुरानी है। एंट्री -लेवल परफॉर्मेंस मोटरसाइकिल के तौर पर लोग इसको काफी अधिक पसंद करते हैं। फुल-फेयर्ड बाइक में 296 सीसी पैरेलल-ट्विन इंजन आपको दिया जाता है।

यह जरूर पढ़िए: 5Door Mahindra Thar लॉन्च होते ही बिगाड़ दिया Jimny का खेल,देखिये फीचर्स और लुक

इसका इंजन 11,000 आरपीएम पर 38 बीएचपी की पावर जेनरेट करता है साथ ही यह 10,000 आरपीएम पर 26.1 एनएम पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। बाइक के इंजन को 6-स्पी गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक का परफॉर्मेंस अच्छा है तथा इसका लुक भी बेहतरीन है। इसी कारण यह आज भी युवाओ की चहेती बनी हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular