Saturday, February 4, 2023
spot_img
Homeबॉलीवुडखूबसूरती में श्रीदेवी को भी मात देती है उनकी छोटी बहन,देखते ही...

खूबसूरती में श्रीदेवी को भी मात देती है उनकी छोटी बहन,देखते ही भूल जायेंगे ऐश्वर्या और कैटरीना को

spot_img

स्वर्गीय अभिनेत्री श्रीदेवी खूबसूरती और अभिनय के बेजोड़ संगम की वजह से मशहुर थी। वह अपनी डांस की वजह से भी चर्चा में बनी रहती थीं। साथ ही साथ उनके अभिनय के लोग बहुत दीवाने थे। वो अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लेती थीं। लोग उनकी फिल्में देखने के लिए बेताब रहते थे और वह स्क्रीन पर टकटकी लगाए रहते थे

खूबसूरती में श्रीदेवी को भी मात देती है उनकी छोटी बहन,देखते ही भूल जायेंगे ऐश्वर्या और कैटरीना को

श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्मे

उन्होंने फिल्म नगीना, चांदनी, मिस्टर इंडिया जैसी तमाम फिल्मों में काम किया। आज वो भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी फैन फ्लोविंग बहुत जबरदस्त है। श्रीदेवी की दो बेटियां हैं जान्हवी कपूर और खुशी कपूर। श्रीदेवी के परिवार को सब लोग जानते हैं, लेकिन श्रीदेवी की एक बहन भी है। जिनके बारे में लोग नहीं जानते हैं।

Read Also:90 के दशक की ब्लॉकबस्टर फिल्म आपके है कौन में,क्या माधुरी दीक्षित ने पहनी थी रियल डयमांड साड़ी

श्रीदेवी की छोटी बहन श्रीलता हैं बहुत खूबसूरत
श्रीदेवी ने मात्र 4 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था और उन्होंने काम करने के लिए अपनी पढ़ाई पूरी नहीं की। वह अपनी शूटिंग में व्यस्त रहती थी। जिसकी वजह से उनकी पढ़ाई नहीं हो पाई और अपनी छोटी बहन श्रीलता को वह अपनी सेट पर लेकर जाती थीं। वह वहां पर अपनी बहन का बहुत ख्याल रखती थी।

आपको बता दें कि श्रीदेवी की छोटी बहन उनकी दोस्त भी थीं। एक्ट्रेस के समर्थन में सबसे ज्यादा योगदान उनकी बहन श्रीलता का रहा। 30 साल तक अपनी बहन के साथ हर कदम पर मौजूद रही। और शादी के बाद भी वह अपनी बहन को बहुत याद किया करती थी।

श्रीलता की फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं। वह अपनी बहन की मौत से इतनी दुखी थीं कि वो उनकी प्रर्थना सभा में भी नही पहुंची थी। श्रीलता बहुत खूबसूरत और मासूम हैं। लोग उनकी मासूमियत पर फिदा हो गए।

RELATED ARTICLES

Most Popular