Thursday, January 26, 2023
Homeऑटोमोबाइल्सKia 2023 Seltos इंडिया की पहली कॉम्पैक्ट SUV,जिसमें मिलेगा ADAS सेफ्टी फीचर्स

Kia 2023 Seltos इंडिया की पहली कॉम्पैक्ट SUV,जिसमें मिलेगा ADAS सेफ्टी फीचर्स

ऑटो मार्किट में वाहन निर्माता Kia की कॉम्पैक्ट SUV Seltos ब्रांड के लिए फेम कमाने वाली रही है और पिछले कुछ वर्षों में इसने इंडिया में अपार लोकप्रियता हासिल की है। तो इस उपनाम की सफलता पर भरोसा करने के लिए Kia 2023 में Seltos का नया फेसलिफ्ट लॉन्च करने की योजना बना रहा है। 1.5 लीटर यूनिट के साथ। यही इंजन 2023 Hyundai Creta फेसलिफ्ट में भी दिया जाएगा। इसके अलावा Kia 2023 Seltos में एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम भी पेश करेगी।

Kia 2023 Seltos इंडिया की पहली कॉम्पैक्ट SUV,जिसमें मिलेगा ADAS सेफ्टी फीचर्स

Read Also:Maruti Fronx आ रही है जबरदस्त फीचर्स, शानदार माइलेज और क्लासिक लुक

एक बार लॉन्च होने के बाद, 2023 Seltos भारत में Kia की पहली पेशकश होगी जो ADAS से लैस होगी। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि 2023 Hyundai Creta कथित तौर पर ADAS के साथ आएगी। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर Kia पहले ही Seltos के फेसलिफ्ट का अनावरण कर चुकी है और इस साल जुलाई में जारी एक टीज़र से, हमने नोट किया कि आगामी Seltos में बाहरी के साथ-साथ इंटीरियर में भी अच्छे बदलाव होंगे।

Kia 2023 Seltos इंडिया की पहली कॉम्पैक्ट SUV,जिसमें मिलेगा ADAS सेफ्टी फीचर्स

Kia 2023 Seltos SUV Android Auto

टीरियर के लिहाज से इसमें पूरी तरह से नया डिजाइन वाला डैशबोर्ड होगा जो अब पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आएगा। Apple CarPlay और Android Auto अनुकूलता के साथ 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक स्वचालित पार्किंग ब्रेक और एक पैनोरमिक सनरूफ को कथित तौर पर 2023 Kia Seltos 1.5L टर्बो-पेट्रोल में शामिल किया जाएगा।

Kia 2023 Seltos SUV WITH ADAS SIFTY FECHERS(किआ 2023 सेल्टोस SUV विथ ADAS सेफ्टी फीचर्स )

आने वाली SUV में स्मार्ट क्रूज कंट्रोल, Blind Spot Detection, फॉरवर्ड कोलिशन-एवॉयडेंस असिस्ट और ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग जैसे ADAS सेफ्टी फीचर्स भी शामिल होंगे। यह ड्राइवर अटेंशन वार्निंग, सेफ एग्जिट वार्निंग, रियर क्रॉस-ट्रैफिक कोलिशन-एवॉयडेंस असिस्ट, Lane Following Assist और ब्लाइंड-स्पॉट कोलिशन-एवॉयडेंस असिस्ट के साथ भी आएगा।

Kia 2023 Seltos इंडिया की पहली कॉम्पैक्ट SUV,जिसमें मिलेगा ADAS सेफ्टी फीचर्स

Kia 2023 Seltos SUV Mileage(किआ 2023 सेल्टोस SUV माइलेज)

ड्राइवट्रेन की बात करें तो Kia 2023 Seltos को ढेर सारे विकल्पों के साथ पेश करेगी। इंजन विकल्पों में एक 1.5 लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड इंजन शामिल होगा जो एक मैनुअल, आईएमटी और आईवीटी ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध होगा, एक 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन एक मैनुअल, स्वचालित और आईएमटी गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध होगा, और एक 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मैनुअल और 7-स्पीड डीसीटी के साथ उपलब्ध होगा। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर Kia Seltos को 4डब्ल्यूडी सिस्टम के साथ भी पेश करती

RELATED ARTICLES

Most Popular