Saturday, February 4, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइल्सMaruti Suzuki WagonR 7Seater के हाइब्रिड मॉडल ने लगाई वाट,डिफरेंट कलर...

Maruti Suzuki WagonR 7Seater के हाइब्रिड मॉडल ने लगाई वाट,डिफरेंट कलर और एक्टिव फीचर्स के सामने अर्टिगा फेल

spot_img

Maruti Suzuki WagonR 7Seater के हाइब्रिड मॉडल ने लगाई वाट,डिफरेंट कलर और एक्टिव फीचर्स के सामने अर्टिगा फेल,ऑटोमोबाइल ( Automobile) कंपनी में मारुती की सबसे बेस्ट कारे जो अपनी शानदार गाड़ियों की पेशकश के लिए जानी जाती है, इन गाड़ियों की इंजन क़्वालिटी और बेस्ट एक्टिव फीचर्स( Active Featurs) के सामने अर्टिगा (Ertiga) भी फेल,आइये आज हम Maruti Suzuki WagonR 7Seater के बारे में आपको बताते है पूरी डिटेल!

Maruti Suzuki WagonR 7Seater के हाइब्रिड मॉडल ने लगाई वाट,डिफरेंट कलर और एक्टिव फीचर्स के सामने अर्टिगा फेल

Maruti Suzuki WagonR 7Seater की बिक्री डिटेल

इसकी फीचर्स और तुक लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे है। यह काफी कम कीमत में लॉन्च होगी और जल्द ही इसे भारत में भी बेचने के लिए लाया जाएगा। यह कार अपने आप में बहुत ही खास है क्योंकि मारुति की वैगन आर देश की बेस्ट सेलिंग कार में से एक है। हर महीने इसके हजारों यूनिट्स बिकते है। लोगों को इसका माइलेज और फीचर काफी पसंद आता है। इसी को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस कार का सेवन सीटर वेरिएंट भी लोगों को काफी पसंद आएगा।

Read Also: पेट्रोल के बढ़ते दामों की झंझट से मिलेगा निजात एक चार्ज पर 150Km की रेंज के साथ धड्ड्ले से दौड़ेगी Splendor, अमेजिंग लुक और फीचर्स का करे दीदार

Maruti Suzuki WagonR 7Seater स्माल फैमिली धांसू कार

मारुति वेगन आर (Maruti Suzuki WagonR 7Seater) पहले से ही है कि स्मॉल फेमिली कार थी। लेकिन भारत में बड़ी फैमिली के लिए कंपनी ने सोचा कि इसके सेवन सीटर वैरीअट ( 7 Seater Verient )को भी लॉन्च किया जाए। इसी को देखते हुए अब इसके पहले लुक को इटरनेशनल शो में रिवील कर दिया गया है। लोगों को यह काफी पसंद भी आ रहा है। वेगन आर सेवन सीटर पहले की अपेक्षा थोड़ी लंबी हो गई है।

Maruti Suzuki WagonR 7Seater के हाइब्रिड मॉडल ने लगाई वाट,डिफरेंट कलर और एक्टिव फीचर्स के सामने अर्टिगा फेल

Maruti Suzuki WagonR 7Seater का लवली लुक

Maruti Suzuki WagonR 7 Seater( मारुती सुजुकी वेगनआर) के मॉडल ने फीचर्स और लुक से जीता सबका दिल कंपनी ने पीछे की ओर 2 सीट्स लगा रखे हैं। इसके लुक में ज्यादा बदलाव ना करते हुए इसे बेहद सिंपल रखा गया है। बीते कई वर्षों से सेवन सीटर वैरीअंट में मारुति सुजुकी काम कर रही है और उसी का नमूना है कि आज हमें वेगनआर का सेवन सीटर मॉडल देखने को मिल रहा है।

Maruti Suzuki WagonR 7Seater का डिफरेंट इंटीरियर

Maruti Suzuki WagonR 7Seater की जानकारी के मुताबिक वैगन आर के इंटीरियर में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। कंपनी से कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च करेगी। नई वेगन आर सेवन सीटर में पेट्रोल के साथ-साथ डीजल इंजन का भी विकल्प मिल सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular