Wednesday, February 1, 2023
Homeमध्यप्रदेश की खबरेMP:जिस लड़के ने किया रेप उसी के प्यार में पढ़कर लड़की ने...

MP:जिस लड़के ने किया रेप उसी के प्यार में पढ़कर लड़की ने अपनी मां का कर दिया खून,रूह कंपा देगी यह कहानी

MP:आजकल के समय में हत्या और क्राइम जैसी खबरें अक्सर सुनने को मिल ही जाती है. लेकिन मध्यप्रदेश के ग्वालियर से जो खबर सामने आई है उसको सुनने के बाद हर किसी का रूह कांप जा रहा है और लोग कह रहा है कि ऐसे बच्चे भगवान किसी को ना दे.

मध्यप्रदेश में एक बेटी ने अपनी मां का गला घोट कर हत्या कर दिया है और हत्या करने के बाद बेटी का बर्बरता यहीं आकर नहीं रुका है बल्कि उसने अपनी मां की हत्या करने के बाद चाकू से अपनी मां पर कई बार वार भी किया है। लड़की ने अपनी मां की लाश के साथ इतनी बड़ी बर्बरता की है कि उसको देखने के बाद हर किसी की आंखें नम हो जा रही है और लोग बोल रहे हैं कि कोई भी बच्चा अपनी मां के साथ ऐसा कैसे कर सकता है।

MP:जिस लड़के ने किया रेप उसी के प्यार में पढ़कर लड़की ने अपनी मां का कर दिया खून,रूह कंपा देगी यह कहानी

एक तरफ जहां बच्चे अपने मां बाप के सपने को पूरा करने के लिए हर हद को पार कर जाते हैं वहीं दूसरी तरफ इस लड़की ने अपने सपने को पूरा करने के लिए अपनी जन्म देने वाली मां को ही मार दिया है। आपको बता दें कि इस लड़की को उस लड़के से प्यार हो गया था जिसने लड़की का रेप किया था और उसके बाद अपने प्यार को पाने के लिए लड़की ने अपनी मां का ही कत्ल कर दिया है।

Also Read:MP News:रील बनाने के चक्कर में बच्चे को मार मार कर किया अधमरा, दर्ज हुआ केस,जानें पूरा मामला

लड़की ने इस वारदात को केवल इसलिए अंजाम दिया क्योंकि महिला उसके प्रेमी को पसंद नहीं करती थी. हैरानी वाली बात ये है कि लड़की ने जिस प्रेमी के लिए मां की हत्या की उसी पर लड़की के साथ रेप और अपहरण करने का आरोप भी है. इस आरोप में वो जेल भी जा चुका है.

सोनू के खिलाफ अपहरण और रेप का आरोप

गौरतलब है कि भिंड की रहने वाली एक महिला अपनी 17 साल की बेटी के साथ हजीरा थाना क्षेत्र के एक इलाके में किराए के कमरे में रहती थी. उसकी लड़की का सोनू नामक युवक ने अपहरण और दुष्कर्म किया था. इस संबंध में महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. इस पर पुलिस को जांच के निर्देश दिए गए थे. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लड़की को बरामद कर सोनू के खिलाफ अपहरण और रेप का केस दर्ज किया था.

ये बात लड़की की मां को पसंद नहीं थी

सोनू जब पिछली बार जेल से छूटकर आया तो वह लड़की से लगातार मिलने जुलने लगा जो कि उसकी मां को बिल्कुल पसंद नहीं आया उसके बाद लड़की ने अपनी मां का ही कत्ल कर दिया।

दोनों रातभर लाश के साथ ही रहे

हैरानी की बात ये है कि लड़की और उसका प्रेमी रात भर लाश के साथ ही घर में रहे. इस वारदात की भनक लगने पर शनिवार रात मकान मालकिन ने पुलिस को हत्या की सूचना दी.

RELATED ARTICLES

Most Popular