Wednesday, February 1, 2023
Homeमध्यप्रदेश की खबरेमध्यप्रदेश में रिश्ते हुए शर्मसार,मां की डांट से नाराज बेटे ने मां...

मध्यप्रदेश में रिश्ते हुए शर्मसार,मां की डांट से नाराज बेटे ने मां की गोली मारकर की हत्या,जानें पूरी खबर

मध्यप्रदेश: आजकल कई ऐसे खबर सोशल मीडिया या फिर प्रिंट मीडिया डिजिटल मीडिया के जरिए हमें सुनने को मिलते हैं जहां बेटी बाप का मर्डर कर देती है या फिर बेटा बाप का मर्डर कर देता है. ठीक है ऐसा ही एक खबर मध्य प्रदेश से आया है जहां पर मां की डांट से नाराज बेटे ने मां की गोली मारकर हत्या कर दी है.

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ शहर से इंसानियत को शर्मसार और रिश्तो को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. आपको बता दें कि मां के बार-बार डांटने से परेशान होकर यहां पर एक 16 साल के लड़के ने अपनी मां को गोली मार दी है जिससे उसकी मां की मौत हो गई है.

मध्यप्रदेश में रिश्ते हुए शर्मसार, मां की डांट से नाराज बेटे ने मां की गोली मारकर की हत्या,जानें पूरी खबर

मध्यप्रदेश में रिश्ते हुए शर्मसार, मां की डांट से नाराज बेटे ने मां की गोली मारकर की हत्या,जानें पूरी खबर

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 11 वीं कक्षा के छात्र ने अपने पिता की लाइसेंसी राइफल से घर में अपनी 43 वर्षीय मां को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार यह घटना तब घटी जब लड़के के पिता घर पर मौजूद नहीं थे.

घटना के वक्त घर में मौजूद नहीं थे आरोपी के पिता

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी के पिता एक बैंक में सिक्योरिटी गार्ड का नौकरी करते हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने खुद पुलिस को कॉल करके इस बात की सूचना दी और जब तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची आरोपी वही पर रह कर पुलिस का इंतजार करता रहा.

Also Read:New Vivo V25e Smartphone: 64MP लाजबाव का कैमरा,साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप,और शानदार फीचर्स

ग्रामीण थाना प्रभारी प्रीति भार्गव ने शुरुआती जांच के हवाले से बताया, “लड़का अपनी मां के अक्सर डांटने वीले रवैये से नाखुश था, वो कई बार उसे बुरी तरह से पीटती भी थी. उन्होंने कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर किशोर को हिरासत में ले लिया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular