Friday, January 27, 2023
Homeऑटोमोबाइल्सNew Hero Splendor Sports: सबकी बोलती बंद करने अब Hero Splendor Sports...

New Hero Splendor Sports: सबकी बोलती बंद करने अब Hero Splendor Sports अंदाज में,क्या होंगे स्पेशल फीचर्स

New Hero Splendor Sports: सबकी बोलती बंद करने अब Hero Splendor Sports अंदाज में,क्या होंगे स्पेशल फीचर्स,भारत की सबसे पसंदीदा बाइक हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) को नए लुक के साथ लाया गया है। अब आपको इस बाइक रेंज में नया सिल्वर नेक्सस ब्लू पेंट कलर देखने को मिलेगा, जो इसे पहले से ज्यादा शानदार बना रहा है। साथ ही बाइक में कैनवस ब्लैक कलर ऑप्शन भी है।

New Hero Splendor Sports:

गौरतलब है कि भारत में इस बाइक के स्प्लेंडर प्लस, स्प्लेंडर प्लस एक्सटीईसी, सुपर स्प्लेंडर और स्प्लेंडर आईस्मार्ट 110 वेरिएंट्स बिक्री के लिए उपलब्ध है और अब कंपनी एक नए मॉडल पर भी काम कर रही है, जिसे Vida ब्रांड के तहत लॉन्च किया जाएगा। टीजर इमेज से अनुमान है कि यह एक मेक्सी स्कूटर होगा।

Hero Splendor Sport Look

लुNew Hero Splendor Sports: डिजाइन की बात करें तो हीरो स्प्लेंडर बाइक में आपको मैट शील्ड गोल्ड शेड देखने को मिलता है, जिसमें सिंगल-टोन गोल्ड पैलेट को जोड़ा गया है। इसके अलावा, इसमें 3डी में हीरो और स्प्लेंडर+ लोगो भी मिलता है। इस बाइक में कैनवस ब्लैक कलर ऑप्शन है। बता दें कि हीरो स्प्लेंडर पहले से 5 कलर ऑप्शन में मौजूद है।

Hore Splendor स्पोर्ट्स कब होगी लांच??

New Hero Splendor Sports: हीरो स्प्लेंडर लंबे समय से इंडिया में बेस्ट कम्यूटर बाइक के तौर पर लोगों के दिलों में जगह बनाने में सफल रही है। हमेशा से हीरो की गाड़ी हर किसी की पहली पसंद रही है और अगर इस गाड़ी की ताकत की बात करें तो यह बहुत ही दमदार गाड़ी है, बजट रेंज में अच्छे लुक्स और माइलेज के साथ-साथ हीरो मोटोकॉर्प के भरोसे के साथ भारत की पसंदीदा बन गई है बाइक।

ज्ञात है। Hero MotoCorp ने भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल Hero Splendor Plus का बेहद खास वेरिएंट Hero Splendor Plus को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है, जो कि स्मार्ट फीचर्स से लैस है। स्प्लेंडर प्लस मैट शील्ड गोल्ड वेरियंट से यह बाइक 1200 रुपये महंगी हो सकती है।, स्प्लेंडर प्लस स्पोर्ट्स एडिशन की कीमत 2023

Hore Splendor Sports Feturs

नई Splendor Plus का इंजन पहले जैसा ही दिया गया है और इसमें 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन देखने को मिल रहा है, जो 7.9 bhp की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। बाइक हीरो मोटोकॉर्प के i3S इंजन स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम से लैस है, जो माइलेज बढ़ाने में काफी मदद करता है।

यह जरूर पढ़िए: Made In India iPhone: अब भारत में भी मिलेगा iPhone विदेश की कीमतों में,TATA लेकर आया है धमाकेदार प्लान,जान कर हो जाओगे खुश

डिजाइन और प्रदर्शन के मामले में हीरो स्प्लेंडर बहुत दूर नहीं जाता है, लेकिन एक्सटेक कई सुविधाओं के साथ आता है, जिसमें पूरी तरह से डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट, साथ ही साइड स्टैंड इंजन शामिल हैं। कटऑफ और कॉल। एसएमएस अलर्ट जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular