Friday, January 27, 2023
HomeबॉलीवुडNew Year Celebration के चलते दबंग गर्ल सोना और भाईजान सल्लू ने...

New Year Celebration के चलते दबंग गर्ल सोना और भाईजान सल्लू ने रचाई गुपचुप शादी,पिता की गैरमौजूदगी में कर डाला कांड

New Year Celebration के चलते दबंग गर्ल सोना और भाईजान सल्लू ने रचाई गुपचुप शादी,पिता की गैरमौजूदगी में कर डाला कांड,बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान भाई और दबंग गर्ल सोना की शादी को लेकर बहुत सी बाते हो रही जिसके चलते हम आपको बता दे की सोनाक्षी सिन्हा एयर सलमान खान का रियल फंडा क्या है, यही आप इनसे जुडी साडी बातो को जानना चाहते है तो बने रहिये अंत तक!

New Year Celebration के चलते दबंग गर्ल सोना और भाईजान सल्लू ने रचाई गुपचुप शादी

New Year Celebration के चलते दबंग गर्ल सोना और भाईजान सल्लू ने रचाई गुपचुप शादी,पिता की गैरमौजूदगी में कर डाला कांड

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने क्यों चुना शादी के लिए न्यू ईयर

क्या आप जानते है सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान दबंग मूवी की सूटिंग के दौरान एक दूसरे के आये थे करीब सलमान खान ऐश्वर्या से प्यार करते थे लेकिन उनका रिश्ता टूटने के बाद उन्हें सोनाक्षी का प्यार ऐश्वर्या की दिलाने लगा याद कुछ ऐसा नए साल के आस पास ही हुआ इसलिए उन्होंने शादी इस समय की!

Read Also: मशहूर कलाकार सौरभ शुक्ला की पत्नी के आगे फीकी पड़ी लल्लन टॉप हेरोइन मलाइका अरोरा,बोल्ड लुक से मचाती है बवाल

पिता की गैरमौजूदगी में कर डाला कांड

क्या आप जानते है सलमान और सोना की ये तस्वीरें बकवास है

दबंग गर्ल और दबंग भाईजान की दूल्हा दुल्हन वाली फोटो हो रही तेजी से वायरल दुलहन के जोड़े में खड़ी सोनाक्षी को अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं। मीडिया में खबर है कि जहां सलमान, यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। वहीं सोनाक्षी का नाम एक्टर जहीर इकबाल के साथ जोड़ा जा रहा है।

सोना ने सलमान को लेकर इन खबरों का बताया सच

सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में बताया की हम अच्छे दोस्त है जहीर इकबाल के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरों को इंकार करते हुए कहा था, “वो मेरे दोस्त की तरह हैं और जब हमने इस खबर को सुना था तब हम इस पर खूब हंसे थे, क्योंकि ये काफी फनी है। मुझे लगता है कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म में काफी अच्छा काम किया है और ‘डबल एक्सेल’ में भी उनका रोल काफी अलग है।”

बेहद खूबसूरत और अलग अंदाज में नजर आई सोना

सोना ने फिल्म ‘दबंग’ से की थी अपने करियर की शुरूआत

सोनाक्षी ने बताया सच सोनाक्षी ने 2010 में सलमान की फिल्म ‘दबंग’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। उसके बाद वो ‘राउडी राठौर’, ‘दबंग 2’, ‘लुटेरा’, ‘बुलेट राजा’, ‘हॉलिडे’, ‘तेवर’, ‘अकीरा’, ‘कलंक’, ‘खानदानी शफाखाना’, ‘दबंग 3’, ‘मिशन मंगल’, जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हाल में सोनाक्षी, फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में दिखी थीं, जिसमें अजय देवगन, शरद केलकर, नोरा फतेही थे। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘काकूडा’ और ‘डबल एक्सएल’ होगी।बहुत सी फिल्मो में अपना नाम कमाकर कर रही इंडस्ट्री में राज क्या अपने इन सब फिल्मो को देखा अगर नहीं तो जल्द जाककर देखे सोना की ओल्ड एंड लेटेस्ट मोवी है सभी शानदार!

RELATED ARTICLES

Most Popular