Friday, January 27, 2023
Homeदेश-विदेश की खबरेंOh My God आखिर कैसे नीता अम्बानी के अकेलेपन को चुटकियो में...

Oh My God आखिर कैसे नीता अम्बानी के अकेलेपन को चुटकियो में दूर करने में सक्षम है रोबोट

Oh My God आखिर कैसे नीता अम्बानी के अकेलेपन को चुटकियो में दूर करने में सक्षम है रोबोट,मुकेश अम्बानी के परिवार में सब कुछ बहुत बढ़िया है सब जीते है आलिशान जिंदगी वही एक मुकेश अम्बानी की पत्नी नीता अम्बानी भी कुछ काम शौक़ीन नहीं है जी हां आज हम आपको नीता अम्बानी की कुछ ऐसी करतूतों के बारे में बताने जा रहे है जिसे सुन आप बोल उठोगे पैसे वाले लोगो के अजीबो गरीब शौक!

Oh My God आखिर कैसे नीता अम्बानी के रोबोट की दुनिया भी हुई दीवानी

Oh My God आखिर कैसे नीता अम्बानी के अकेलेपन को चुटकियो में दूर करने में सक्षम है रोबोट

Nita Ambani का रोबोट एकदम ख़ास क़्वालिटी से परीपूर्ण है

Mukesh Ambani की नीता ने खरीदा ऐसा रोबोट जो पूछे जाने पर सब कुछ करता है भारत का सबसे अमीर परिवार अंबानी परिवार आलीशान जिंदगी जीता है। अंबानी परिवार के सदस्य किसी भी सुख-सुविधा से वंचित नहीं हैं। मुकेश अंबानी ने इतनी दौलत जमा कर ली है कि कोई देश बिना कुछ किए सालों तक चल सकता है। मुकेश अंबानी के पास कई निजी जेट और अनगिनत लक्ज़री उत्पाद हैं। अंबानी का परिवार भारत के सबसे महंगे घर में रहता है। मुकेश अंबानी जिस घर में रहते हैं उसका नाम एंटीलिया है।

Read Also: Malaika Arora ने सरेआम खोला अपने बेडरूम सीक्रेट का पिटारा,कही ऐसी घटिया बाते की सुनने वाला भी हो जाये पानी-पानी

आखिर कैसे नीता अम्बानी के अकेलेपन को चुटकियो में दूर करता है रोबोट

Nita Ambani जीती है लक्सरी लाइफ

Mukesh Ambani की पत्नी Nita Ambani भी आलीशान जिंदगी जीती हैं मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भी आलीशान जिंदगी जीती हैं। अंबानी अपने शौक पूरे करने के लिए हर दिन करोड़ों रुपए खर्च करते होंगे। कहा जाता है कि अंबानी परिवार की सबसे महंगी सदस्य कोई और नहीं बल्कि नीता अंबानी हैं।कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि नीता अंबानी ने खुद के लिए ‘सेक्स मेल डॉल’ नाम का एक रोबोट खरीदा है। रोबोट की कीमत अरबों में बताई जा रही है। रोबोट की विशेषता यह है कि यह वह सब कुछ कर सकता है जो एक आदमी करता है।

Nita Ambani के रोबोट की कीमत अरबो में है

Nita Ambani को अब किसी काम के लिए नौकर या अपने परिवार के सदस्य पर निर्भर नहीं रहना पड़ता है। जब भी उसे कुछ करने की जरूरत होती है, वह अपने रोबोट को आदेश देती है। अगर रोबोट की कीमत की बात की जाए तो यह 3,697,664,600.00 से 9,412,436,600.00 रुपए के आसपास है।

नीता अम्बानी के इस अमेजिंग रोबोट की कीमत सुन हो सकते हो ब्रेनलेस

Nita Ambani का यह ख़ास रोबोट घर का रखता है अच्छे से ख्याल

Nita Ambani का Robot घर का सारा काम देखता है। रोबोट के आने से मुकेश अंबानी की पत्नी की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। अब वह पहले से ज्यादा आरामदायक जिंदगी जी रही हैं। नीता अंबानी ने एक बार कहा था कि घर के कामों से उन्हें अपनी फिटनेस पर ध्यान देने में मुश्किल होती है। नीता अंबानी को भी उनकी इस परेशानी से निजात मिल गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular