Friday, February 3, 2023
spot_img
Homeरोचक तथ्यOld Coin गेहूं की बाली वाला 1 रुपया के सिक्के से कमा...

Old Coin गेहूं की बाली वाला 1 रुपया के सिक्के से कमा सकते है , लाखों रुपये जानिए कैसे

spot_img

Old Coin गेहूं की बाली वाला 1 रुपया के सिक्के से कमा सकते है , लाखों रुपये जानिए कैसे एक रुपये का पुराना सिक्का बेचना: गेहूं की बाली वाला 1 रुपये का सिक्का जगा सकता है आपकी सोई किस्मत, कमा सकता है लाखों रुपये का सिक्का, बेचने का आसान तरीका. आजकल हर कोई ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाना चाहता है। आप भी घर बैठे सिंपल तरीके से सिक्‍के बेचकर हजारों रुपए कमा सकते हैं। 1 रुपए के सिक्के को देखकर आपने कभी नहीं सोचा होगा कि सिर्फ 1 रुपए के सिक्के से आप करोड़पति बन सकते हैं। दुनिया में ऐसे कई ऑनलाइन पोर्टल हैं जहां सिक्कों की बिक्री होती है। आप सिक्के बेचकर भी पैसा कमा सकते हैं।

Old Coin

एक लखपति गेंहू की बाली से 1 रुपया बना सकता है
जानकारी के लिए बता दें कि ग्लोबल मार्केट में इन पुराने सिक्कों की डिमांड काफी बढ़ गई है। इस वजह से इनके दाम भी बढ़ गए हैं। आप भी घर बैठे अपने पास मौजूद सिक्कों को बेचकर आसानी से कमाई कर सकते हैं। आप ग्लोबल मार्केट में कई ऑनलाइन पोर्टल्स के जरिए 1 रुपए सीके को लाखों रुपए में बेचकर भी अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। इन सिक्कों को बेचने से पहले जानिए इसकी कुछ खासियतों के बारे में। हम आपको बताएंगे कि कैसे आप इस 1 रुपये के सिक्के को साधारण तरीके से बेचकर पैसे कमा सकते हैं।

इस गेहूं की बाली के साथ 1 रुपये के सिक्के में यह विशेषता होनी चाहिए
संदर्भ के लिए हम आपको बता दें कि 1 रुपये की गेहूं की बाली में कुछ खास होना चाहिए, जिससे आप सही बोली लगाकर हजारों रुपये जीत सकते हैं। आइए और जानिए इसकी खासियत। एक रुपये के इस विशेष सिक्के का उत्पादन वर्ष 1885 होना चाहिए। इस सिक्के को बाजार में 50 लाख रुपये में खरीदा गया था। यह सिक्का अंग्रेजों के जमाने का होना चाहिए। अगर आपके पास भी ऐसे ही 1 रुपये का सिक्का है जो 1885 में लिखा हुआ है। इसके अलावा इस पुराने सिक्के में H का चिन्ह बना हो तो आप ऑनलाइन पोर्टल पर नीलामी कर लाखों रुपये कमा सकते हैं। हम आपको बताएंगे कि कैसे आप इन सिक्कों को साधारण तरीके से बेचकर कमाई कर सकते हैं।

क्या आप इस पुराने सिक्के को बेचने का कोई आसान तरीका जानते हैं
आपकी जानकारी के लिए हम आपको इस 1 रुपये वाली गेहूं की बाली को बेचने का आसान तरीका बताते हैं।

Old Coin गेहूं की बाली वाला 1 रुपया के सिक्के से कमा सकते है , लाखों रुपये जानिए कैसे

सबसे पहले, आपको कॉइनबाजार या क्विक पोर्टल की आधिकारिक वेबसाइट पर पंजीकरण करना होगा।
आपको इस पृष्ठ पर एक विक्रेता के रूप में पंजीकरण करना होगा।
अब इस एक रुपये की साफ फोटो लेकर वेबसाइट पर अपलोड करें।
आपका विज्ञापन पोर्टल पर और जनता के सामने प्रदर्शित किया जाएगा।
अब इस 1 रुपये की गेहूं की बाली को खरीदने के इच्छुक लोग आपसे संपर्क कर सकेंगे।
यहां आप 1 रुपये की इस गेहूं की बाली को लोगों से बात करके बेचकर ज्यादा मुनाफा कमा सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular