Saturday, February 4, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइल्सOnly 18 हजार में अट्रैक्टिव लुक वाली New Honda Shine को बनाये...

Only 18 हजार में अट्रैक्टिव लुक वाली New Honda Shine को बनाये अपना जिसके पुर्जो-पुर्जो में आती है तरोताजा महक

spot_img

Only 18 हजार में अट्रैक्टिव लुक वाली New Honda Shine को बनाये अपना जिसके पुर्जो-पुर्जो में आती है तरोताजा महक,हौंडा की सभी गाड़ियों में होते है बहुत ही शानदार और अट्रेक्टिव फीचर्स, हौंडा की नई गाड़ी का शानदार टूल और ताबड़तोड़ फीचर्स कलर कॉम्बिनेशन ने मचाई है तबाही, इसके नए वेरिएंट की कीमतों को देख खरीदने को बावले हुए ग्राहक हौंडा का नया Addition शाइन 125 लांच होते ही मचाता है खलबली!

Only 18 हजार में अट्रैक्टिव लुक वाली New Honda Shine को बनाये अपना

Only 18 हजार में अट्रैक्टिव लुक वाली New Honda Shine को बनाये अपना जिसके पुर्जो-पुर्जो में आती है तरोताजा महक

New Honda Shine 125 Attractive Thim

Honda Shine Celebration Addition गोल्डन थीम में रखा गया है. इसमें मैट कलर देखने को मिलता है. नए ग्राफिक्स हैं. एक सुनहरा विंगमार्क सिंबल और टैंक टॉप पर एक सेलिब्रेशन एडिशन का लोगो है. सीट को अब भूरे कलर में रखा गया है, जो काफी प्रीमियम नजर आती है. मफलर को मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक में फिनिश किया गया है.

Read Also: Citroen e-C3 इलेक्ट्रिक कार जो लांचिंग से पहले ऑटोसेक्टर में मचाएगी सनसनी,देखे डैसिंग फीचर्स का पावर

New Honda Shine 125 का शानदार इंजन
नई honda shine में मैकेनिकली कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसमें पहले की तरह 123.94 सीसी फोर-स्ट्रोक इंजन मिलता है, यह फ्यूल इंजेक्टर के साथ आता है और एयर-कूल्ड है. यह इंजन 7,500 आरपीएम पर 10.5 एचपी की अधिकतम पावर और 6,000 RPM पर 11 एनएम का पीक टॉर्क Output देता है. इंजन को किक स्टार्टर और सेल्फ-स्टार्टर का उपयोग करके शुरू किया जा सकता है. ट्रांसमिशन 5-स्पीड यूनिट है.

New Honda Shine को बनाये अपना जिसके पुर्जो-पुर्जो में आती है तरोताजा महक

New Honda Shine का ब्रेकिंग सिस्टम
Breking के लिए बाइक में 130 मिमी ड्रम ब्रेक आगे और साथ ही पीछे की तरफ दिए गए हैं. बाइक में एक Disk Verient भी आता है, जिसमें फ्रंट में 240 मिमी डिस्क ब्रेक मिलता है. मोटरसाइकिल में 18-इंच के एलॉय व्हील मिलते हैं. इसमें आगे और साथ ही पीछे 80/100 टायर मिलते हैं. दोनों ट्यूबलेस हैं.

New Honda Shine 125 का कलर कॉम्बिनेशन
New Honda Shine 125 के कलर वेरिएंट के बारे में कुछ इस तरह की जजनकारियो का पता लगाया है की इस तरह के सभी अट्रैक्टिव कलर कॉम्बिनेशन का सचमुच बहुत बड़ा योगदान है बिक्री के मामले में इन शानदार गाड़ियों की बोलती बंद!एम्ब्लेम और सामने की तरफ एक गोल्ड गार्निश दिया गया है. सीट कवर, फ्लोरबोर्ड और इंटीरियर हिस्सा को ब्राउन कलर में रखा गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular