Saturday, February 4, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइल्सपांच धांसू Verient के साथ MG Hector के नए वर्जन ने सेफ्टी...

पांच धांसू Verient के साथ MG Hector के नए वर्जन ने सेफ्टी फीचर्स के चलते लाया भूचाल,जाने कीमत की मोहमाया

spot_img

पांच धांसू Verient के साथ MG Hector के नए वर्जन ने सेफ्टी फीचर्स के चलते लाया भूचाल,जाने कीमत की मोहमाया,भारत में Mg हेक्टर का फेसलिफ्ट अलग-अलग वेरिएंट के साथ हो रही है लांच, जो 5 ,6 ,7 सीटर तीनो ऑप्शन में पेश किया जायेगा!

पांच धांसू Verient के साथ MG Hector के नए वर्जन ने

पांच धांसू Verient के साथ MG Hector के नए वर्जन ने सेफ्टी फीचर्स के चलते लाया भूचाल,जाने कीमत की मोहमाया

MG Hector Facelift के तगड़े फीचर्स
एमजी की नई जेनरेशन एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट (MG Hector Facelift) वर्जन के फीचर्स की बात करें तो इसके फ्रंट में आर्जाइल-प्रेरित डायमंड मेश ग्रिल दिया है, जो कार को ज्यादा अग्रेसिव और बोल्ड बनाता है। इसके साथ ही इसमें 35.56 सेंटीमीटर (14 इंच) एचडी पोट्रेट इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, डिजिटल ब्‍लूटूथ की (Key) दी हुई है, जिसमें की-शेयरिंग फंक्‍शन भी मिलेगा। वहीं, इस कार में 75 से ज्यादा कनेक्‍टेड फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा नेक्‍स्‍ट-जेन हेक्‍टर में आई-स्‍मार्ट टेक्‍नोलॉजी के साथ इंटेलीजेंट ऑटो टर्न इंडीकेटर्स भी दिए हैं, जो जो मोड़ पर आपके स्टीयरिंग घुमाने के साथ ही ऑन हो जाते हैं।

Read Also: Auto Expo की किंगशाही को ज्यो का त्यों रखने के लिए Tata मारेगा ऊंची छलांग,शानदार EV का फर्स्ट लुक हुआ आउट,देखे

नए वर्जन ने सेफ्टी फीचर्स के चलते लाया भूचाल

MG Hector Facelift इंटेलीजेंट ट्रैफिक जैम असिस्‍ट टेक्नोलॉजी के साथ
एमजी की नेक्स्ट-जेन हेक्टर में दिए गए सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए, तो इसमें इंटेलीजेंट ट्रैफिक जैम असिस्‍ट (TJA) टेक्नोलॉजी दी हुई है जो ट्रैफिक जैम में वाहन को लेन के बीच में रखती है। वहीं, एडाप्टिव क्रूज कंट्रोल की सहायता से सामने वाले वाहनों से सुरक्षित दूरी भी बनाकर रखती है, जिससे ट्रैफिक में इस को चलाना आसान हो जाता है और बार बार पैडल यूज करने की जरूर नहीं होती। इसके अलावा इसमें 6 एयरबैग्‍स, 360-डिग्री एचडी कैमरा, इलेक्‍ट्रॉनिक स्‍टैबिलिटी प्रोग्राम (ESP) और ट्रैक्‍शन कंट्रोल सिस्‍टम हिल असिस्‍ट कंट्रोल , ऑल फोर-व्‍हील डिस्‍क ब्रेक्‍स, सभी सीटों के लिए 3-प्‍वाइंट सीट बेल्‍ट, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक (ईपीबी) और फ्रंट पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

रेड कलर में लगती है गुलाब का फूल

MG Hector Faclift की कुल कीमते

वहीं, MG Hector Faclift वर्जन में ऑटोनॉमस लेवल 2 (ADAS) टेक्‍नोलॉजी को सबसे बड़े अपडेट के रूप में ऑफर किया गया है, जिसमें ट्रैफिक जैम असिस्‍ट (TJI) सहित कुल 11 फीचर्स शामिल हैं। एमजी की नेक्‍स्‍ट-जेन हेक्‍टर की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 14.72 लाख रुपये से शुरू होकर 22.42 लाख रुपये के बीच है।

RELATED ARTICLES

Most Popular