Saturday, February 4, 2023
spot_img
HomeबॉलीवुडRashmika Mandanna बन गई छोटी बच्ची की फैन:-सामने आयी है एक ऐसी...

Rashmika Mandanna बन गई छोटी बच्ची की फैन:-सामने आयी है एक ऐसी जबरदस्त न्यूज़,बच्ची की डांस की रश्मिका हो गई दीवानी

spot_img

Rashmika Mandanna बन गई छोटी बच्ची की फैन:-सामी सामी गाने पर एक छोटी बच्ची ने जोरदार डांस किया है और ये डांस देखकर खुद रश्मिका मंदाना ने वीडियो शेयर कर कहा- मुझे इस बच्ची से मिलना हैl रश्मिका इस बच्ची को मिलना चाहती है ऐसी खबर सामने आयी है l

Rashmika Mandanna बन गई छोटी बच्ची की फैन:-सामने आयी है एक ऐसी जबरदस्त न्यूज़,बच्ची की डांस की रश्मिका हो गई दीवानी

हमें पता है की अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ हिट रही। फिल्म के साथ- साथ गानों को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है। हाल ही में एक छोटी बच्ची का वीडियो सामने आया है, जिसमें बच्ची ‘पुष्पा’ फिल्म के गाने ‘सामी सामी’ पर स्कूल ड्रेस में बड़े ही क्यूट अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो के सामने आते ही खुद रश्मिका मंदाना ने इस वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए बच्ची से मिलने की इच्छा जताई है। फैंस के अलावा रश्मिका को भी ये क्यूट बच्ची का डांस का वीडियो काफी पसंद आया है। साल 2021 में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ में साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आई थीं।

जानिए पुष्पा फिल्म की कुछ बाते:-

साउथ सिनेमा के अभिनेता अल्लू अर्जुन न केवल अपनी फिल्मों, स्वभाव से बल्कि अपने फैसलों से भी हमेशा दर्शकों के दिल जीतते रहते हैं. एक बार फिर से दिग्गज अभिनेता अपने नए फैसले को लेकर सुर्खियों में हैं. कुछ महीने पहले पुष्पा स्टार ने पान मसाला ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए विज्ञापन को करने से मना कर दिया था। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि अल्लू अर्जुन को पान मसाला के विज्ञापन के लिए मोटी रकम ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने पान मसाला ब्रांड को बढ़ावा देने से इनकार कर दिया.

फिल्म में दिखाई देने वाले पिल्ले से पूरी तरह से प्रभावित हैं। फिल्म में अपने सह-अभिनेता, दिग्गज सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ उनकी एक नोकझोंक हुई, जो था कौन फिल्म की समाप्ति के बाद पिल्ले को घर ले जाएगा।
रश्मिका ने कहा स्टूपिड सा ये है प्यार
दरअसल रश्मिका ने स्टूपिड नाम, एक पिल्ले को दिया है. अपनी आने वाली फिल्म ‘गुडबाय’ के ट्रेलर लाँच पर उन्होंने कहा कि पिल्ला का एक आश्चर्यजनक नाम है: स्टूपिड, जो कुत्तों के लिए काफी असामान्य है जो अपनी बुद्धि के लिए जाने जाते हैं. “मैं पूरी तरह से स्टूपिड से प्यार करती थी. हम दिन का एक बड़ा हिस्सा स्टूपिड की कंपनी में बिताएंगे.”
स्टूपिड की वजह से हुई बिग बी से नोंक झोंक
रश्मिका ने बताया कि कैसे स्टूपिड की वजह से उनकी बिग बी के साथ नोंकझोंक हुई थी, उन्होंने कहा, “मेरे और अमिताभ बच्चन सर के बीच थोड़ी नोंकझोंक हुई थी, झगड़े का कारण स्टूपिड ही था कि कौन स्टूपिड को घर ले जाएगा. वह उसे जलसा ले जाना चाहते थे, लेकिन आखिरकार, मैंने स्टूपिड का अपहरण कर लिया और उसे घर ले आयी.

जानिए कब रिलीज़ होगी ‘गुडबाय’
रश्मिका की आने वाली फिल्म गुडबाय 7 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है जबकि इसकी निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर हैं. रश्मिका मंदाना को यूँ ही नहीं नेशनल क्रश कहा जाता है, वह सिल्वर स्क्रीन पर जितनी खूबसूरत नजर आती है, उतनी ही रियल लाइफ में भी खूबसूरत हैं. रश्मिका पहले से ही अपने फैंस के दिलों पर राज करती थीं और अब पुष्पा फिल्म में अपनी एक्टिंग और ज़बरदस्त डांस से अपना लोहा मनवा चुकी हैं

बच्ची के डांस ने सिर्फ रश्मिका को ही नहीं तो पूरी दुनिया को दीवाना कर दिया है रश्मिका के सब फैन थे लेकिन किसीने सोचा तक नहीं होगा की रश्मिका भी किसी की फैन बन सकती है और ये बच्ची तो सचमे लकी है पूरी दुनिया जिस फिल्मस्टार की फैन है वो फिल्मस्टार इस बच्ची की फैन हुई है l है न चोका देनेवाली खबर l

RELATED ARTICLES

Most Popular