Wednesday, February 1, 2023
Homeबॉलीवुडसंजय दत्त की बहना का लाजवाब हुस्न और पतली कमरिया देख भाई...

संजय दत्त की बहना का लाजवाब हुस्न और पतली कमरिया देख भाई की तीन सौ पचास गर्लफ्रेंड्स होती है जल भून के राख

संजय दत्त की बहना का लाजवाब हुस्न और पतली कमरिया देख भाई की तीन सौ पचास गर्लफ्रेंड्स होती है जल भून के राख,बॉलीवुड के अभिनेता जिन्हे हर कोई जनता है उनके एक्टिंग के सभी दीवाने है ऐसी करते है एक्टिंग की प्यूरी रियल लगती हो, आज हम आपको संजय दत्त नहीं बल्कि उनकी सिस्टर नम्रता जी के बारे में बताएंगे!

संजय दत्त की बहना का लाजवाब हुस्न और पतली कमरिया देख भाई की तीन सौ पचास गर्लफ्रेंड्स होती है जल भून के राख

Read Also: TMKOC पॉपुलर शो की सबसे ब्यूटीफुल Women बबिता जी के Sexy Look को देखकर जेठु के मुँह से टपकी लार

Sanjay Dutt की सिस्टर ने भाई को लेकर कही बाते

संजय दत्त (Sanjay Dutt )हर रोल के बहुत ही शानदार तरीके से निभाते हैं। वह अपनी लाइफ के बहुत बुरे दौर से गुजर चुकें हैं। उनका परिवार भी बहुत परेशान और दुखी रहा। वहीं उनकी किताब मिस्टर एंड मिसेज दत्त में मेमोरीज ऑफ़ आर पेरेंट्स में उनकी बहन प्रिया ने उनकी कई बातों का खुलासा किया।

संजू बाबा को राखी बढ़ने जेल गयी थी प्यारी बहना

अपना पर्सनल(Personal) और प्रोफेशनल (Profesonal लाइफ की वजह से संजय दत्त हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। वहीं उनकी बहन भी बहुत ही खूबसूरत है और लोग उनकी खूबसूरती को देख कर उनके दीवाने हो गए। 1993 में मुंबई बम ब्लास्ट के दौरान संजय दत्त का नाम सामने आया था। जिसमें उन्हें 1994 में बेल नहीं मिली और उन्हें दोबारा अरेस्ट किया गया।

संजय दत्त की की जिंदगी की कुछ घटनाये

उनकी बहन उनके लिए बहुत कुछ किया और उन्हें मेमोरीज ऑफ पेरेंट्स बुक के अनुसार संजय दत्त को दोबारा से जेल में बंद किया गया। तब उनकी बहन उनसे मिलने जेल में मिलने गईं उन्होंने राखी बांधी। तब वह भाई संजय को देख कर बहुत उदास हो गईं और उन्हें बहुत दुख हुआ।

कुछ ऐसे मोमेंट्स जब संजय दत्त के पास बहन को देने के लिए कुछ नहीं था

संजय दत्त की बहन बहुत खूबसूरत हैं। जिनकी खूबसूरती को देख कर लोग उनके दीवाने हो गए। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि संजु बाबा की बहन इतनी खूबसूरत है तो इंडस्ट्री से दूर कैसे है? जब जेल में प्रिया ने संजय को राखी बांधी तो उनके पास देने के लिए कुछ नहीं था। संजू बाबा ने उस वक्त झूठी मुस्कान दिखाइ और बोला कि मेरे पास तुम्हें देने के लिए कुछ भी नहीं है।

संजय दत्त की बहना का लाजवाब हुस्न और पतली कमरिया देख भाई की तीन सौ पचास गर्लफ्रेंड्स होती है जल भून के राख

संजय बाबा की बहन है बेहद खूबसूरत

आपको हम बता दे की संजय दत्त की बहन खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देंती है, इनकी बेहत स्टाइलिश लुक के साथ अपने न्यू अंदाज में निकलती है बाहर इतनी हॉट की भाई की गर्ल फ्रेंड्स को भी होती है जलन!

RELATED ARTICLES

Most Popular