Friday, January 27, 2023
HomeबॉलीवुडSapna Choudhary:सपना चौधरी की टीचर ने होमवर्क न करने पर दी थी...

Sapna Choudhary:सपना चौधरी की टीचर ने होमवर्क न करने पर दी थी धमकी, डांस क्वीन ने किया खुलासा

Sapna Choudhary:सपना चौधरी की टीचर ने होमवर्क न करने पर दी थी धमकी, डांस क्वीन ने किया खुलासा सपना चौधरी थ्रोबैक स्टोरी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। लोग उनके डांस को खूब पसंद करते हैं. सपना जब भी डांस करती हैं तो पूरा देश झूम उठता है। सपना चौधरी आज इस मुकाम पर कड़ी मेहनत से पहुंची हैं। सपना जब महज 8 साल की थीं तभी उनके पिता का देहांत हो गया। इसके बाद सपना ने आगे बढ़कर घरवालों को संभाला। सपना का पूरा बचपन गरीबी में बीता। लेकिन आज वह रॉयल लाइफ जीते हैं। बता दें सपना के फैन्स उनके बारे में छोटी-छोटी बातें जानना चाहते हैं। आज हम आपको सपना चौधरी के बचपन से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जो आपको हैरान कर देगा।

Sapna Choudhary

बचपन में सपना चौधरी को उनके टीचर से धमकियां मिलती थीं।
सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह दिल्ली में पली-बढ़ी हैं। सपना ने कहा कि वह दिल्ली के ही एक स्कूल में पढ़ती हैं। वह एक अंतरराष्ट्रीय स्कूल में नहीं पढ़ती थी, वह छोटे स्कूलों में पढ़ती थी। इसके बाद टीचर ने सपना को धमकी दी कि अगर उसने अपना काम पूरा नहीं किया तो वह उसे लड़कों के साथ बिठा देगी। एक बार टीचर के इन शब्दों के बाद वह बहुत डर गई थी। इसके अलावा, उसकी मां कहती थी कि अगर वह नहीं पढ़ता है, तो वह ढाबे में व्यंजन पकाएगा। सपना ने यह भी कहा कि उनकी टाइमिंग बहुत अच्छी थी। आजकल माता-पिता अपने बच्चों पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाते हैं। लेकिन उस समय ऐसा नहीं था।

Sapna Choudhary:सपना चौधरी की टीचर ने होमवर्क न करने पर दी थी धमकी, डांस क्वीन ने किया खुलासा

सपना चौधरी ने बिग बॉस में धमाल मचा रखा है
डांसिंग क्वीन सपना चौधरी सलमान खान के शो बिग बॉस के 11वें सीजन में नजर आई थीं. उन्होंने इस रियलिटी शो में खूब धमाल मचाया था. इसका विवाद से गहरा संबंध है। शुरुआती दौर में उन्होंने शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों को छुपाया था, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था। बता दें कि सपना ने 2022 में वीर साहू से शादी की थी। सपना और वीर की लव स्टोरी काफी सिनेमाई है। वहीं सपना चौधरी भी इंटरनेट पर छाई रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular