शिल्पा शेट्टी पति को छोड़ किसी और के साथ बना रही सम्बन्ध,राज कुंद्रा ने किया बड़ा खुलासा

शिल्पा शेट्टी पति को छोड़ किसी और के साथ बना रही सम्बन्ध,राज कुंद्रा ने किया बड़ा खुलासा

शिल्पा शेट्टी पति को छोड़ किसी और के साथ बना रही सम्बन्ध,राज कुंद्रा ने किया बड़ा खुलासा बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ी कहे जाने वाले शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को दर्शक खूब पसंद करते हैं। दोनों आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फनी वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं और सामने आते रहते हैं. लोग उन्हें ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद देते हैं। हालांकि शिल्पा शेट्टी पर राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता का घर तोड़कर घर बसाने का भी आरोप है। राज की पहली पत्नी ने भी शिल्पा पर कई आरोप लगाए थे।

शिल्पा शेट्टी पति को छोड़ किसी और के साथ बना रही सम्बन्ध,राज कुंद्रा ने किया बड़ा खुलासा

अब इस पूरे मामले में पहली बार राज कुंद्रा ने मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा है. एक लंबे इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने कहा कि कविता के पुराने इंटरव्यू को लेकर पहले भी शिल्पा शेट्टी पर कई तरह के आरोप लगाए गए थे। इसलिए उन्हें आगे आकर अपना पक्ष रखना होगा। इस लंबे इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनकी पहली पत्नी का अफेयर था। इस इंटरव्यू में उन्होंने और भी कई बातें कहीं।

राज कुंद्रा ने कहा, “सालों बाद इस मुद्दे पर बात करके मुझे बहुत राहत महसूस हो रही है क्योंकि मैं सच बोलने की हिम्मत जुटा पा रहा हूं। मुझे इस बात की भी परवाह नहीं है कि कविता अब इसके बारे में क्या कहती है। मेरी मां ने वास्तव में मेरी पूर्व पत्नी कविता और मेरी बहन वंश के पति को कई बार असुविधाजनक स्थिति में पकड़ा। उस समय, दोनों परिवार बर्बाद हो गए थे और उन्होंने इसके बारे में सोचा भी नहीं था।

शिल्पा शेट्टी पति को छोड़ किसी और के साथ बना रही सम्बन्ध,राज कुंद्रा ने किया बड़ा खुलासा

शिल्पा शेट्टी पति को छोड़ किसी और के साथ बना रही सम्बन्ध,राज कुंद्रा ने किया बड़ा खुलासा यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपनी पहली पत्नी से अलग होने के बाद कविता से कभी मिले या बात की, राज ने कहा, “तब से मैंने कभी कविता से बात नहीं की और न ही मैं कुछ और करना चाहता हूं। मैं हूं। मैं अभी भी अपने से मिलने की कोशिश कर रहा हूं। बेटी।” लेकिन कविता के परिवार ने ऐसा कभी नहीं होने दिया।

मुझे पता है कि जब सही समय आएगा तो मेरी बेटी को मेरे पास आने से कोई नहीं रोक पाएगा। मैं केवल 40 दिनों के लिए अपनी बेटी को देख पा रहा था। शिल्पा से शादी के बाद मैं इंडिया आ गई। कविता नहीं चाहती कि मैं अपनी बेटी से मिलूं और फिर कोर्ट ने भी कविता के पक्ष में फैसला सुनाया।

राज कुंद्रा ने आगे कहा, “जब मैंने देखा कि पुराने लेख वायरल हो गए, तो मैंने शिल्पा को भेज दिया, भले ही वह नहीं चाहती थी कि मैं इसके बारे में बाद में बात करूं। विशेष रूप से शिल्पा के जन्मदिन के ठीक बाद वायरल हुए लेख वायरल हो गए और यह कि यह मुझे बहुत बुरा लगा।

कविता ने मुझे धोखा दिया, यह ठीक है, लेकिन जिस तरह से दो परिवार तबाह हो गए, उसके लिए मैं उन्हें कभी माफ नहीं कर पाऊंगा। शिल्पा मेरी इस बातचीत से खफा हैं लेकिन एक बार सच तो सामने आना ही था।