Friday, January 27, 2023
Homeस्पोर्ट्सShubman Gill के दोहरे शतक के बाद सामने आया Sachin Tendulkar की...

Shubman Gill के दोहरे शतक के बाद सामने आया Sachin Tendulkar की बेटी Sara का वीडियो

Shubman Gill के दोहरे शतक के बाद सामने आया Sachin Tendulkar की बेटी Sara का वीडियो,बुधवार का दिन भारतीय युवा क्रिकेटर शुभमन गिल के लिए बड़ा ही खास दिन रहा। आज के दिन उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार दोहरा शतक लगाते हुए 208 रनों की बड़ी ही जबरदस्त पारी खेली।

उनकी पारी में 19 चौके और 9 छक्के शामिल रहे। इसी के साथ वें भारत की ओर से दोहरे शतक लगाने वाले पांचवें भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। साथ ही वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे कम उम्र (23 वर्ष) में दोहरा शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं।

Shubman Gill के दोहरे शतक के बाद सामने आया Sachin Tendulkar की बेटी Sara का वीडियो

Shubman Gill पर बने मीम्स

आज हर किसी के मुँह पर शुभमन का नाम देखने को मिल है शुभमन गिल की इस पारी के बाद ट्विटर पर भी ट्रेंड करने लगे। उनके दोहरे शतक बनाने के बाद कई फैंस ने सचिन तेंदुलकर बेटी सारा तेंदुलकर पर भी लोगों ने जमकर मीम्स बनाना शुरू किया। जहां कुछ लोगों ने शुभमन गिल के दोहरे शतक बनाने की उनकी पुरानी वीडियो शेयर कर उनकी खुशी बयां की।

Shubman Gill के दोहरे शतक के बाद सामने आया Sachin Tendulkar की बेटी Sara का वीडियो

सारा Vs सारा ट्विटर

पापा को मानाने के लिए बेटी कह रही सचिन से पापा अब तो शुभमन गिल ने दोहरा शतक भी जड़ दिया है। इसके अलावा कुछ लोगों ने शुभमन गिल का नाम बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी जोड़ा। जहां मिर्जापुर का एक मीम शेयर किया। जिसमें सारा अली खान सारा तेंदुलकर से कह रहे हैं कि शुभमन हमारा लव है। जिसका जवाब देते हुए सारा तेंदुलकर कह रही हैं कि लेकिन शुभमन का लव तो हम हैं।

यह भी पढ़िए: Samsung Galaxy S23 Ultra: DSLR की छुट्टी कराने ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ तहलका मचाने आया Samsung का यह Smartphone

RELATED ARTICLES

Most Popular