Friday, January 27, 2023
Homeस्पोर्ट्सShubman Gill सारा-सारा को नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस हॉट और खूबसूरत...

Shubman Gill सारा-सारा को नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस हॉट और खूबसूरत बला को कर रहे डेट

Shubman Gill सारा-सारा को नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस हॉट और खूबसूरत बला को कर रहे डेट,क्रिकेटर शुभमन गिल इन दिनों कोई सेलिब्रिटी से कम नहीं हर किसी के जुबान पर शुभमन गिल है और हो भी क्यों न काम ही कुछ ऐसा कर गए है। हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ गिल ने 208 रनों की शानदार पारी खेली थी। लेकिन इस डबल सेंचुरी के तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में शुभ में अभिनेत्री सोनम के साथ हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं।

Shubman Gill सारा-सारा को नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस हॉट और खूबसूरत बला को कर रहे डेट

दरअसल हाल ही में सोनम बाजवा के शो में आए थे। जहां पर उन्होंने अपनी डेटिंग की खबरों पर खुलकर बात की उन्होंने इस दौरान ये भी बताया कि वह किस को डेट कर रहे हैं।

शो में पहुंचे थे शुभमन गिल

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज सोनम बाजवा के टॉक शो में पहुंचे थे। तब उस दौरान सोनम ने उनसे पूछा कि क्या वह सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। जिसके जवाब में उन्होंने कहा हां हो सकता है इसके बाद ही शुभमन और सारा की रिलेशनशिप को लेकर खबरें उड़ने लगी थी।

वायरल हुआ ट्वीट

वही इस इंटरव्यू के दौरान की तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें सोनम बाजवा और शुभमन गिल नजर आ रहे हैं

Shubman Gill सारा-सारा को नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस हॉट और खूबसूरत बला को कर रहे डेट

Shubman Gill तस्वीर में अभिनेत्री सोनम के साथ हाथ मिला रहे हैं। तस्वीर पर फैंस ने काफी रिएक्शंस भी दिए हैं कोई सोनम का नाम गिल के साथ जोड़ रहा है। हर कोई दोनों की दोस्ती के बारे में भी सवाल खड़े कर रहा है। लेकिन सोनम ने इस बात को क्लियर कर दिया है कि उनके और गिल के बीच में कुछ भी नहीं है।

फैंस क्यों है कंफ्यूज

दरअसल जब गिल ने सोनम बाजवा के चैट शो में सारा के नाम पर हामी भरी थी। लेकिन फिर भी फैंस कंफ्यूज है कि ऐसा इसलिए क्योंकि शुभमन के फैन समझ ही नहीं पा रहे हैं कि क्रिकेटर सारा अली खान को डेट कर रहे हैं या फिर सारा तेंदुलकर को। आपको बता दें कि इस खिलाड़ी को कई बार सारा अली खान के साथ स्पॉट किया जा चुका है।

यह भी पढ़िए: अपने फेवरेट खिलाड़ी को टीम में रखने के लिए इस प्लेयर के साथ रोहित शर्मा ने की नाइंसाफी,इस टैलेंटेड खिलाड़ी को नहीं दिया मौका

RELATED ARTICLES

Most Popular