Friday, January 27, 2023
Homeबॉलीवुडसिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल को देखकर भर आयी फैंस की आंखें,फैंस बोले-भाई...

सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल को देखकर भर आयी फैंस की आंखें,फैंस बोले-भाई तूने सिड की याद दिला दी

सिद्धार्थ शुक्ला साल 2021 में हार्ट अटैक के कारण इस दुनिया को छोड़ कर चले गए. लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें काफी ज्यादा याद करते हैं और अक्सर सभी मोमेंट पर उनकी तस्वीरों को शेयर करते हैं.

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने हम्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में काफी अच्छा किरदार निभाया था उसके बाद उन्होंने कई सीरियलों में काम किया. सिद्धार्थ शुक्ला ने मशहूर सीरियल बालिका वधू दिलसेदिलतक और कई सारे सीरियल्स में काम करके काफी नाम कमाया.

सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल को देखकर भर फैंस की आंखें,फैंस बोले- भाई तूने सिड की याद दिला दी

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला ने काम किया उसके बाद उनका काफी ज्यादा नाम हो गया. सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस की ट्रॉफी जीती उसके बाद से उनका नाम शहनाज गिल से भी जुड़ा.

सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल को देखकर भर फैंस की आंखें,फैंस बोले- भाई तूने सिड की याद दिला दी

आज भी फ्रेंड शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं लेकिन इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2021 में हार्ड अटैक के कारण इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अब सिद्धार्थ शुक्ला की एक हमशक्ल की तस्वीर सामने आ रही है जिसको देखकर फैंस को एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला की याद आने लगी.

सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल को देखकर भर फैंस की आंखें,फैंस बोले- भाई तूने सिड की याद दिला दी

सिद्धार्थ शुक्ला के इस हशक्ल का नाम चंदन है। चंदन इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन नए नए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। चंदन अपने हर वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला की स्टाइल कॉपी करते हैं। सिद्धार्थ के ऑडियो पर चंदन लिपसिंक करते हैं। चंदन की लुक और ड्रेसिंग सेंस की तरह ही है। चंदन सिद्धार्थ शुक्ला के बहुत ही बड़े फैन हैं और वो अपने वीडियो के जरिए समय-समय पर सिड को श्रद्धांजलि देते रहते हैं.

Also Read:Bollywood:शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी यह एक्ट्रेस,लोगों ने मारे थे ताने,सबकुछ सहते हुए अपने बच्चे को दिया था जन्म

फैंस ने सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल चंदन को देख कर कहा है कि भाई तूने तो Sid की याद दिला दी. वही एक और सेन ने कहा है कि हमें तो तुम्हारे अंदर सिद्धार्थ दिखाई देता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular