Sunday, October 1, 2023
Homeऑटोमोबाइल्सSimple One Electric Scooter: 203 KM रेंज के साथ बाजार में आ...

Simple One Electric Scooter: 203 KM रेंज के साथ बाजार में आ गया धक्कड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर

Simple One Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय कंपनी Simple Energy द्वारा 2021 में पेश किया गया था, और इसकी डिलीवरी अब तक कई कस्टमर्स को मिल चुकी है। Simple One Electric Scooter को देश में सबसे ज्यादा रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक माना जाता है और इसकी डिमांड भी बाजार में सबसे ज्यादा है।

Simple One Electric Scooter: 203 KM रेंज के साथ बाजार में आ गया धक्कड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर

यह 4.8 kWH की lithium-ion बैटरी का इस्तेमाल करता है और IP67 वाटरप्रूफ और डस्ट-प्रूफ रेटिंग के साथ आता है। स्कूटर में लगे मोटर की नॉमिनल पावर 4.8 किलोवाट है और इसमें 72 एमएम का टार्क देखने को मिलता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फास्ट चार्जिंग और नॉरमल साइज के दोनों विकल्प सपोर्ट करते हैं, और फुल चार्ज करने के बाद इसमें आपको तो उस 200 से भी अधिक किलोमीटर की रेंज मिलती है। कंपनी के अनुसार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज 203 किलोमीटर है और इससे यह पता चलता है कि यह स्कूटर लंबी दूरी के लिए बनाया गया है। इसके अलावा, स्कूटर की टॉप स्पीड 105 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Simple One Electric Scooter के फीचर्स:

Simple One Electric Scooter को एक प्रीमियम सेगमेंट के स्कूटर की तरह कई स्मार्ट फीचर्स से लैस किया गया है। इसमें सबसे पहले एक टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है, जिसे मोबाइल एप्लिकेशन के साथ भी कनेक्ट किया जा सकता है। स्कूटर के लिए एप्लिकेशन आपको विभिन्न राइडिंग मोड और इस्तेमाल के लिए सेटिंग्स भी प्रदान करता है। इसके साथ ही, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4 राइडिंग मोड दिए गए है है।

Read Also: Bajaj Electric Scooter:ना बैटरी चार्ज,ना पेट्रोल की टेंशन देखिये क्या होगी कीमत 

Simple One Electric Scooter का टॉप स्पीड क्या है?

Simple One Electric Scooter की टॉप स्पीड 105 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Simple One Electric Scooter की चार्जिंग समय क्या है?

स्कूटर की फास्ट चार्जिंग और नॉरमल साइज के दोनों विकल्प सपोर्ट करते हैं, और फुल चार्ज करने के बाद इसमें आपको तो उस 200 से भी अधिक किलोमीटर की रेंज मिलती है।

READ ALSO: Bajaj Discover 125 सीरीज जाने क्या थी वजह और क्या दोबारा होगी? नए अवतार में लांच 

Simple One Electric Scooter के बैटरी की क्षमता कितनी है?

Simple One Electric Scooter में 4.8 किलोवाट-घंटा की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है।

Simple One Electric Scooter की कीमत और बुकिंग

Simple One Electric Scooter की कीमत वैरिएंट के आधार पर अलग-अलग होती है। इसका लोअर मॉडल की कीमत लगभग ₹145,000 रुपये है, जबकि हायर मॉडल की कीमत लगभग ₹150,000 रुपये है। यदि आप अधिक रेंज और परफॉर्मेंस के लिए तैयार हैं, तो हायर मॉडल एक बेहतर विकल्प हो सकता है।

Note:

इस Simple One Electric Scooter के फीचर्स और कीमत जानकारी पूरी तरह देने का प्रयास किया गया है परन्तु होशंगाबाद मीडिया सत्यता का प्रमाणित नहीं करता। जानकारी के लिए jion करे हमारा whatsapp Group, follow – Facebook Page hoshangabadmedia और Follow also – INstagram page !

RELATED ARTICLES

Most Popular