Thursday, January 26, 2023
Homeट्रेंडिंगतारक महेता शो में शादी के सपने सजा रहे पोपटलाल,रियल लाइफ में...

तारक महेता शो में शादी के सपने सजा रहे पोपटलाल,रियल लाइफ में हैं 3 बच्चों के पिता,और ऐश्वर्या से खूबसूरत पत्नी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पत्रकार पोपटलाल का रोल प्ले करने वाले श्याम पाठक को कौन नहीं जानता है। पत्रकार पोपटलाल सीरियल में अपनी शादी के लिए बहुत बेताब नजर आते हैं। लेकिन रियल लाइफ में उनकी शादी हो चुकी है और उनके 3 बच्चे भी हैं। पत्रकार पोपटलाल यानी श्याम पाठक की वाइफ बहुत ही खूबसूरत हैं

तारक महेता शो में शादी के सपने सजा रहे पोपटलाल,रियल लाइफ में हैं 3 बच्चों के पिता, और ऐश्वर्या से खूबसूरत पत्नी

Read Also:श्वेता तिवारी का स्टेज पर हुआ Oopss Moment फिर गुस्से में आग बबूला हुईं एक्ट्रेस

श्याम पाठक (पोपटलाल) ने 2003 में की शादी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगातार 16 सालों से दर्शकों के बीच लोकप्रिय बना हुआ है। इस शो को देखने के लोग बहुत रुचि दिखाते हैं। वही जेठालाल और बबिता के किरदार को लोग बहुत पसंद करते हैं। इसमें पत्रकार पोपटलाल का भी नाम शामिल है, जिनके ऊपर कई मींस बनते हैं।

तारक महेता शो में शादी के सपने सजा रहे पोपटलाल,रियल लाइफ में हैं 3 बच्चों के पिता, और ऐश्वर्या से खूबसूरत पत्नी

पोपटलाल रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा सीरियस हैं और वह अपने फैमिली को समय देते हैं, उन्होंने साल 2003 में रेशमी नाम की लड़की से शादी की थी। रेशमी बहुत ही खूबसूरत हैं और बॉलीवुड के किसी हसीना से कम नहीं हैं। श्याम पाठक और रश्मि की लव मैरिज हुई थी और रश्मि और श्याम पाठक ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी।

तीन बच्चों के पिता हैं पोपटलाल
बता दें कि श्याम पाठक तीन बच्चों के पिता हैं और मुंबई में फैमिली के साथ रहते हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बारे में कई सारे टीवी सीरियल में काम किया, लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा से वह सुर्खियों में आए और उनकी अभिनय को लोग बहुत पसंद करते हैं।

फिल्मों से नहीं मिली पहचान
श्याम पाठक ने फिल्म घुंघट के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की थी लेकिन उन्हें बॉलीवुड में कोई खास पहचान नहीं मीली। जिसके बाद उन्होने टेलीवीजन इंडस्ट्री का रुख किया और उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कास्ट किया गया। जिसके बाद उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। पत्रकार पोपटलाल के किरदार को लोग बहुत ही पसंद करते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular