Wednesday, February 1, 2023
HomeबॉलीवुडTMKOC के सिंगल पोपटलाल की Real Life Wife की खूबसूरती के आगे...

TMKOC के सिंगल पोपटलाल की Real Life Wife की खूबसूरती के आगे सलाम करती है मलाइका जैसी कई अदाकाराएं

TMKOC के सिंगल पोपटलाल की Real Wife की खूबसूरती के आगे सलाम करती है मलाइका जैसी कई अदाकाराएं।टेलीविजन का मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सिंगल कलाकार जो बखूबी अपनी भूमिका अदा करते है आपको बता दे की पोपटलाल ने सिंगल रहने वाला रोल सिर्फ सीरियल में किया है असल जिंदगी में भरी पूरी फॅमिली से करते है बिलोंग आज हम आपको पोपटलाल जी की पत्नी की तस्वीरों से रूबरू कराएंगे!

TMKOC के सिंगल पोपटलाल की Real Wife की खूबसूरती के आगे सलाम करती है मलाइका जैसी कई अदाकाराएं

Read Also: Fourty क्रॉस की उम्र में भी दिलकश अदाओ से तारा सिंह की सकिना बेख़ौफ़ दिखा रही हुस्न,चर्चे ऐसे दिल छू जाये

असल जिंदगी में शादी शुदा है मिस्टर पोपटलाल

TMKOC Show- ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में भले ही पत्रकार पोपटलाल अपनी शादी को लेकर परेशान रहते हों, लेकिन असल जिंदगी में श्याम पाठक शादीशुदा हैं और तीन बच्चोंं के पिता हैं।

पोपटलाल उर्फ़ श्याम पाठक (Shyam Pathak) ने की थी लव मैरिज

TMKOC Show- एक्टर श्याम पाठक ने साल 2003 में रेशमी से लव मैरिज की थी। आपको बता दें कि श्याम पाठक के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे, लेकिन बावजूद इसके एक्टर ने रेशमी के साथ अपना घर बसाया।

पोपटलाल उर्फ़ श्याम पाठक तीन बच्चों के पिता हैं

TMKOC Show- ‘तारक मेहता’ शो में तो पत्रकार पोपटलाल शादी को लेकर ही जद्दोजहद कर रहे हैं, लेकिन रियल लाइफ में एक्टर तीन बच्चों के पिता हैं। एक्टर की बेटी का नाम नियति और बेटे का नाम पार्थ है। एक्टर के छोटे बेटे के नाम का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

TMKOC के सिंगल पोपटलाल की Real Wife की खूबसूरती के आगे सलाम करती है मलाइका जैसी कई अदाकाराएं

बेहद ही खूबसूरत हैं पोपटलाल की रियल लाइफ पत्नी

TMKOC Show- श्याम पाठक की पत्नी रेशमी बेहद ही खूबसूरत हैं। अपनी खूबसूरती से वह इंडस्ट्री की बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती हैं।बच्चों संग समय बिताते श्याम पाठक इस तस्वीर में पत्रकार पोपटलाल बच्चों के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं। फोटो में श्याम पाठक सोफे पर बैठकर बच्चों के साथ मस्ती कर रहे हैं।परिवार संग वेकेशन पर निकले श्याम पाठक (Shyam Pathak) श्याम पाठक की यह तस्वीर वेकेशन के दौरान की है। एक्टर अक्सर अपने परिवार के साथ छुट्टियों में बाहर घूमने जाते हैं।

माता-पिता और बच्चों संग खिंचवाई फोटो

TMKOC Show- श्याम पाठक (Shayam PAthak )अपने माता-पिता, पत्नी और बच्चों के साथ तस्वीर खिंचवाते नजर आ रहे हैं। फोटो में श्याम पाठक का परिवार बेहद ही खुश लग रहा है।इस फिल्म से श्याम पाठक ने एक्टिंग (Acting )में रखा था अपना कदम बता दें कि एक्टर श्याम पाठक ने फिल्म ‘घूंघट’ से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था। हालांकि फिल्मों के जरिए श्याम पाठक को कोई खास पहचान नहीं मिली, जिसके बाद एक्टर ने टीवी का रुख किया

RELATED ARTICLES

Most Popular