Friday, January 27, 2023
Homeस्पोर्ट्सविराट और हार्दिक पंड्या के बीच नहीं है सबकुछ ठीक?हार्दिक पंड्या के...

विराट और हार्दिक पंड्या के बीच नहीं है सबकुछ ठीक?हार्दिक पंड्या के इस हरकत से नाराज हुए फैंस

विराट और हार्दिक पंड्या के बीच नहीं है सब कुछ ठीक : श्रीलंका के खिलाफ हुए पहले मैच में भारत ने बहुत ही अच्छी जीत हासिल की है और 1-0 से बढ़त भी बना ली है. आपको बता दें कि इस मैच में विराट कोहली ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया.

लेकिन इसी बीच हार्दिक पंड्या की एक हरकत ने फैंस के बीच काफी ज्यादा हार्दिक पंड्या के लिए गुस्सा बढ़ा दिया है. आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली के साथ एक ऐसी हरकत किए जिसके बाद सिर्फ फैंस काफी ज्यादा गुस्सा हो गए हैं.

विराट और हार्दिक पंड्या के बीच नहीं है सबकुछ ठीक?हार्दिक पंड्या के इस हरकत से नाराज हुए फैंस

मैच के दौरान देखा गया कि विराट कोहली 2 रन लेना चाहते थे और वह 1 रन लेने के बाद दूसरे रन के लिए आधी दूरी तय कर लिए थे लेकिन बीच में ही उन्हें हार्दिक पंड्या ने रोक दिया. इसके बाद विराट कोहली काफी गुस्सा हो गए और उन्होंने हार्दिक पंड्या को आंखें दिखाई.

विराट कोहली की नाराजगी को देखते हुए हार्दिक पंड्या ने नजरें झुका ली और उन्होंने कुछ नहीं बोला. उसके बाद एक और जगह देखा गया जहां हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली को नजरअंदाज कर दिया.

विराट और हार्दिक पंड्या के बीच नहीं है सबकुछ ठीक?हार्दिक पंड्या के इस हरकत से नाराज हुए फैंस

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सेलिब्रेशन के समय सभी खिलाड़ी एक-दूसरे से विकेट की खुशी में ‘हाई फाइव’ कर रहे थे, तभी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने विराट कोहली को नजरअंदाज करते हुए उनसे हाथ नहीं मिलाया और विराट कोहली के सिर पर लगी कैप को भी हिला डाला. इसके बाद भी विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या को कहा कि थोड़ा देख तो लो. हार्दिक पांड्या ने फिर भी उन्हें नजरअंदाज करते हुए उनसे बात करना भी पसंद नहीं किया.

Also Read:Cricket: विराट कोहली का गुस्से वाला रिएक्शन वायरल, भागने से मना करने पर हार्दिक पांड्या को दिखाई आंखें

वैसे इस वीडियो को देखकर यह अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है या नहीं. कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने मजाक में ऐसा किया तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि कप्तान बनते ही विराट कोहली को नजरअंदाज करना हार्दिक पंड्या का एटीट्यूड दिखाता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular