Wednesday, February 1, 2023
HomeGadgetsVivo के मनचले स्मार्टफोन की कैमरा क़्वालिटी ने उड़ाए होश इतनी विकट...

Vivo के मनचले स्मार्टफोन की कैमरा क़्वालिटी ने उड़ाए होश इतनी विकट की DSLR भी झुककर करेगा सलाम

Vivo के मनचले स्मार्टफोन की कैमरा क़्वालिटी ने उड़ाए होश इतनी विकट की DSLR भी झुककर करेगा सलाम, वीवो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी का सभी ने नाम तो सुना ही होगा इस कंपनी के छोटे से लेकर बड़े स्मार्टफोन्स बहुत ही बढ़िया क़्वालिटी के होते है, आज हम वीवो के उस स्मार्टफोन के बारे में है सबका बन चूका है चाहता!

Vivo के मनचले स्मार्टफोन की कैमरा क़्वालिटी ने उड़ाए होश इतनी विकट की DSLR भी झुककर करेगा सलाम

Read Also: दाम में मस्त क़्वालिटी में बेस्ट Oneplus 5G स्मार्टफोन Amazon पर मिलेगा मात्र इतने रूपये में,जल्द उठाये लाभ

वीवो स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

वीवो ने अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च किये, जिन्हें वीवो के ग्राहकों ने खूब पसंद किया। धीरे-धीरे जैसे ही वीवो के चाहने वाले ज्यादा बढ़े वैसे-वैैसे वीवो मोबाइल कंपनी भी आगे बढ़ती गई। आज हम वीवो के ऐसे ही धांकड़ स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Vivo iQOO 3 5G है। खास तौर से यह वीवो का 5G स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में और भी अनेक सारे बेहतरीन फीचर्स दिये गये हैं। Vivo का सबको दीवाना बना देने वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही छलांग लगाने वाली 12GB RAM, साथ में 68MP का फोटोशूट कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन केे बारे में।

Vivo iQOO 3 5G में 55W फ्लैश सुपरचार्ज तकनीक

iQOO 3 5G कुछ प्रमुख स्पेक्स का खुलासा करते हुए गीकबेंच पर दिखाई दिया। इसके अलावा, कंपनी की भारतीय शाखा ने भी यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें खुलासा किया गया है कि यह स्मार्टफोन 4440 एमएएच बैटरी सेल से बिजली लेने जा रहा है। इसके अलावा, यह डिवाइस 55W फ्लैश सुपरचार्ज तकनीक भी है। सॉफ्टवेयर सिस्टम की बात करें तो वीवो स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर काम करता है। वहीं, प्रोसेसर की बात करें तो वीवो स्मार्टफोन एड्रेनो 650 जीपीयू के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट से पावर लेता है। स्मृति के बारे में कैसे? यह वीवो डिवाइस 6GB/ 8GB /12GB RAM और 128GB/256GB ROM को स्पोर्ट करता है।

Vivo के मनचले स्मार्टफोन की कैमरा क़्वालिटी ने उड़ाए होश इतनी विकट की DSLR भी झुककर करेगा सलाम

Vivo iQOO 5G के अन्य फीचर्स

iQOO 3 5G कैमरा में पीछे की तरफ 48MP का प्राइमरी लेंस (f/1.8) + 8MP का टेलीफोटो सेंसर (f/2.2) + 13MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस (f/2.2) + 2MP का डेप्थ सेंसर (f/2.4) है। सेल्फी शूटर की बात करें तो इस फोन में f / 2.0 के अपर्चर के साथ 16MP का सिंगल लेंस है। बैटरी के लिए वीवो स्मार्टफोन में नॉन-रिमूवेबल 4440 एमएएच का जूस बॉक्स है।

RELATED ARTICLES

Most Popular