Saturday, April 1, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइल्सYamaha FZ-X 2023 में तीन कलर ऑप्शन और 150cc इंजन 2.2BHP...

Yamaha FZ-X 2023 में तीन कलर ऑप्शन और 150cc इंजन 2.2BHP पावर जैसे Expected फीचर्स के साथ करेगी Comeback

spot_img

Yamaha FZ-X 2023 में तीन कलर ऑप्शन और 150cc इंजन 2.2BHP पावर जैसे Expected फीचर्स के साथ करेगी Comeback,Yamaha मोटरसाइकिलो की डिमांड भारतीय मार्केट में मचा रही तहलका एक के बाद एक लांच होने वाली शानदार गाड़िया अपने आप में है एक तराशा हिरा जिससे ग्राहकों को आती है बेहद पसंद आइये आज हम आपको यामाहा की ऐसी बाइक के बारे में बताता हु जो 2023 में कभी भी हो सकती है लांच नाम है उसका Yamaha FZ-X जाने इसके एक्सपैक्सटेड फीचर्स के बारे में!

Yamaha FZ-X 2023 में तीन कलर ऑप्शन और 150cc इंजन 2.2BHP पावर जैसे Expected फीचर्स के साथ करेगी Comeback

Read Also: Tvs Scooter को चुप करने Honda जल्द पेश करेगी अपनी धांसू स्कूटर देखे संभावित फीचर्स और कीमत

Yamaha FZ-X New Colour Option (Expected )

इस मोटरसाइकिल को नए कलर ऑप्शन के साथ लेकर आ सकती है, यानी अगर आप कलर के शौकीन है तो आपको कई ऑप्शन भी मिलने वाले हैं। इसके साथ ही इसमें फ्रंट टू-पिस्टन कॉलिपर्स भी शामिल होंगे। यामाहा FZS 25 और FZ FI के समान ही , 2023 FZ-X में गोल्डन-फिनिश अलॉय व्हील और पिन-स्ट्राइपिंग के साथ ब्लैक रिम्स भी मिल सकते हैं।

Yamaha FZ-X 2023 में तीन कलर ऑप्शन और 150cc इंजन 2.2BHP पावर जैसे Expected फीचर्स के साथ करेगी Comeback

Yamaha FZ-X इंजन

2023 यामाहा FZ-X तीन कलर ऑप्शन – मैटेलिक ब्लू, मैट ब्लैक और मैट कॉपर में आती है। टू -व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी जल्द ही टीवीएस शूट से पर्दा उठाएगी जो पहले से ही केरल में चल रहा है। मौजूदा Yamaha FZ-X में एक सर्कुलर हेडलैंप, एक प्रोजेक्टर यूनिट और इंटीग्रेटेड DRL है , इसके इंजन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं होगा। FZ FI वाले इंजन पर आधारित Yamaha FZ-X 150cc का इंजन 2.2 bhp की पावर और 13.3 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को पांच-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है, जो 115 किमी प्रति घंटे का दावा करता है

Yamaha FZ-X कीमत (Expected )

इसमें डुअल चैनल एसबीएस मिल सकता है। लेकिन अभी इसकी पुष्टि होना बाकी है। हालाकिं उम्मीद ये जताई जा रही है कि अपडेट के बाद इसकी कीमत में उछाल होगा , इसकी कीमत बढ़ सकती है। कंपनी इसको लॉन्च कुछ ही दिनों में कर सकती है। 2023 यामाहा FZ-X की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 1.40 लाख रुपये हो सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular