गरीबों के बजट में आ गया Moto Edge 50 Fusion का स्मार्टफोन,प्रीमियम फीचर्स और तगड़ा कैमरा के साथ,देखें कीमत

0
गरीबों के बजट में आ गया Moto Edge 50 Fusion का स्मार्टफोन,

गरीबों के बजट में आ गया Moto Edge 50 Fusion का स्मार्टफोन,

गरीबों के बजट में आ गया Moto Edge 50 Fusion का स्मार्टफोन,प्रीमियम फीचर्स और तगड़ा कैमरा के साथ,देखें कीमत Moto Edge 50 Fusion हाल ही में लॉन्च हुआ था।यह फोन पहले भी सेल में उपलब्ध कराया जा चुका है और इसे आज फिर से सेल में खरीदा जा सकता है। सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी और कंपनी ने अपने बैनर पर पहले ही बता दिया है कि इस फोन को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

गरीबों के बजट में आ गया Moto Edge 50 Fusion का स्मार्टफोन,प्रीमियम फीचर्स और तगड़ा कैमरा के साथ,देखें कीमत

Motorola Edge 50 Fusion Tipped to Launch Soon; Key Features Surface Online  | Technology News

बैनर से पता चलता है कि फोन को शुरुआती कीमत Rs 20,999 में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इसे Rs 2,334 प्रति माह की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। अच्छी बात यह है कि सेल में फोन खरीदने पर ग्राहकों को ICICI बैंक कार्ड पर Rs 2000 की छूट मिलेगी।वहीं दूसरी ओर,अगर आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाते हैं, तो आपको अलग से Rs 2000 की छूट भी मिलेगी। फोन का लुक काफी शानदार है।

यह भी पढ़े DSLR का मार्केट डाउन कर देंगी Infinix का धांसू स्मार्टफोन,जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ,देखिये कीमत

Moto Edge 50 Fusion के प्रीमियम फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Moto Edge 50 Fusion में 6.7 इंच का कर्व्ड pOLED डिस्प्ले है और यह 144Hz रिफ्रेश रेट और 1,600 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है।यह नया फोन Snapdragon 7s Gen 2 SoC से लैस है, जिसमें 12GB तक की LPDDR4X रैम और 256GB तक की UFS 2.2 स्टोरेज है।Moto Edge 50 Fusion नए फोन के साथ तीन साल के ओएस अपडेट और चार साल के सुरक्षा पैच की वादा करते हुए एंड्रॉइड 14 पर आधारित हेलो यूएक्स पर चलता है।

Moto Edge 50 Fusion का तगड़ा कैमरा

Motorola Edge 50 Fusion Launch in India: मोटोरोला एज 50 फ्यूजन भारत में 16  मई को होगा लॉन्च, जानें इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स | Motorola Edge 50  Fusion Launch in India: Motorola

कैमरे के तौर पर इस फोन में 50 मेगापिक्सल का सोनी LYTIA-700C प्राइमरी सेंसर OIS सपोर्ट और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस है, जो मैक्रो कैमरा का काम भी करता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Moto Edge 50 Fusion में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed