सबका डब्बा डोल कर देंगी Maruti WagonR कार,ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ,देखें कीमत

0
सबका डब्बा डोल कर देंगी Maruti WagonR कार,

सबका डब्बा डोल कर देंगी Maruti WagonR कार,

सबका डब्बा डोल कर देंगी Maruti WagonR कार,ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ,देखें कीमत मारुती वैगनआर एक बेहतरीन कार है जो ना सिर्फ कम कीमत में आती है बल्कि इसमें कई शानदार फीचर्स भी मिलते हैं।आजकल मार्केट में ज्यादा से ज्यादा पावरफुल गाड़ियों की डिमांड बढ़ रही है।इसी को ध्यान में रखते हुए मारुति सुजुकी ने वैगनआर को अपडेट किया है।

सबका डब्बा डोल कर देंगी Maruti WagonR कार,ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ,देखें कीमत

Wagon R VXI 1.0 on road Price | Maruti Wagon R VXI 1.0 Features & Specs

वैगनआर के फीचर्स

ब्रांड के तौर पर जानी-मानी मारुति वैगनआर के फीचर्स की बात करें तो आपको सर्विसिंग में कोई दिक्कत नहीं आएगी. इसके अलावा इसमें आपको 7 इंच का टचस्क्रीन इंफॉर्मेशन सिस्टम,एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी,एंड्रॉइड ऑटो, 4 स्पीकर वाला ऑडियो सिस्टम, कूल कंट्रोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, इंटरनेट कनेक्टिविटी और नेविगेशन जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी।

यह भी पढ़े Kheti kisani 2024:मशरूम की खेती से किसानों को लखपति बना देंगी,जानें पुरी जानकारी

वैगनआर का इंजन

अब बात करें वैगनआर के दमदार इंजन की.इसमें आपको तीन इंजन ऑप्शन मिलेंगे जो भारतीय मार्केट में धूम मचाने के लिए तैयार हैं।1.0 लीटर पेट्रोल वेरिएंट 67 bhp पावर और 89 न्यूटन टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

वैगनआर की माइलेज

अगर आप माइलेज को लेकर फिक्रमंद हैं तो वैगनआर आपको निराश नहीं करेगी.पेट्रोल वेरिएंट में ये कार 24.43 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है.वहीं सीएनजी वेरिएंट में ये आंकड़ा 34.05 किलोमीटर प्रति किलोग्राम तक पहुंच जाता है।

वैगनआर की देखें कीमत

सबका डब्बा डोल कर देंगी Maruti WagonR कार,ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ,देखें कीमत

Maruti Wagon R Price, Specs, Images, Colours & Reviews

मार्केट में launch हुई Maruti WagonR कार,अमेजिंग फीचर्स के साथ कीमत आपकी सोच से भी कम,भारतीय मार्केट में फिलहाल मारुति वैगनआर की कीमत 5.39 लाख रुपये से शुरू होती है। तो देर किस बात की,अगर आप एक कम बजट वाली लेकिन फीचर्स से भरपूर कार की तलाश में हैं तो मारुति वैगनआर आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed